खुला चैलेंज: आओ CBI, आओ ED, मेरे घर में ही दफ्तर खोल लो, सरकार बनाकर बोल्ड हो गए हैं तेजस्वी यादव

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में दूसरी बार महागठबंधन सरकार के डिप्टी सीएम बने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बमबम हैं और बहुत बोल्ड हो गए हैं। तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय जांच एजेंसियां सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स को खुला चैलेंज करते हुए कहा कि मेरा न्योता है सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी को कि आओ, आकर मेरे घर में ही अपना दफ्तर खोल लो।

आरजेडी नेता इस मौके पर खुलकर बोले कि अब हम वो तेजस्वी यादव नहीं हैं जिसको मूंछ भी नहीं था तब सीबीआई ने केस किया था। इतने दिन हो गए, क्या हुआ उसमें। अब तो हमारे पास सात साल का अनुभव है। इसमें दो बार नेता विरोधी दल रह लिए, दो बार डिप्टी सीएम बन गए। 

तेजस्वी यादव को करनी होगी आर्थिक जुगाड़, कैसे पूरा होगा 10 लाख नौकरियों का वादा

तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवाल के जवाब में कहा- “करने दीजिए ना भाई सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स. आओ भैया, मोस्ट वेलकम. हम तो न्योता देते हैं सीबीआई, इनकम टैक्स के लोगों को, ईडी के लोगों को कि आओ मेरे घर में दफ्तर खोल लो”.

बिहार में BJP पलेटगी हारी बाजी? स्पीकर सिन्हा कर सकते हैं खेला; 15 दिन बढ़ेगी नीतीश कुमार की टेंशन

पत्रकारों ने कहा कि बीजेपी ने कहा कि आरजेडी-जेडीयू की दोस्ती सांप और नेवले की दोस्ती जैसी है तो तेजस्वी ने कहा कि जिनकी छाती पर सांप लोट रहा है वो और क्या बोलेंगे। ये वो लोग हैं जो नीतीश कुमार के डीएनए को लेकर बहुत ही घटिया बातें करते थे। 17 साल रहे सरकार में तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिलवा दिया। पीएम नरेंद्र मोदी जो वादा करके गए थे वो सब पूरा करवाने के लिए दिल्ली में धरना क्यों नहीं देते हैं।

15 अगस्त के बाद होगा महागठबंधन सरकार का विस्तार, नीतीश कुमार का बड़ा बयान

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने लोगों की मुस्कान छीन रखी थी और महागठबंधन सरकार बनने गांव-गांव में लोग खुश हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों का प्यार और आशीर्वाद जो मिल रहा है वो बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन ही असली गठबंधन है और इसकी सरकार पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार साबित होगी। 

Source link