‘गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमारी बाप है’ का नारा लगवाया, बाद में अस्पताल से फरार हुआ बदमाश

Indore Police, Indore Police Robbery, Indore Police Robbery Arrested- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, हालांकि बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में कथित रूप से डकैती की साजिश रचने के आरोप में पकड़े गए एक बदमाश का पुलिस ने अन्य बदमाशों के साथ जुलूस निकाला, लेकिन बाद में वह चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस के लिए राहत की बात यह रही कि उसने बदमाश को चंद घंटों के अंदर ही दोबारा गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बदमाशों का जुलूस निकालने के साथ ही पुलिस ने उनसे उठक-बैठक भी करवाई थी, और उनसे नारा लगवाया था कि गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमारी बाप है।

‘पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था बदमाश’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डकैती की साजिश रचने के आरोप में पकड़े गए 9 लोगों में शामिल 21 वर्षीय बदमाश राज गोडाने गुरुवार को शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में मेडिकल जांच के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने बताया कि इसके चंद घंटों बाद ही उसे नजदीकी देवास शहर से गिरफ्तार कर लिया गया। लसूड़िया पुलिस थाने के प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि डकैती की साजिश रचते पकड़े गए राज गोडाने को 8 अन्य आरोपियों के साथ स्थानीय अदालत में पेश किया जाना था और इससे पहले उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया था।

‘सभी 9 लोगों को रस्सी से बांधकर अस्पताल भेजा गया था’
पटेल ने बताया, ‘सभी 9 लोगों को रस्सी से बांधकर अस्पताल भेजा गया था और उनके साथ 6 पुलिसकर्मी भी थे। अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर ने पुलिस कर्मियों से कहा कि वे आरोपियों को एक-एक कर अंदर भेजें। रस्सी खोले जाने पर मरीजों की भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर गोडाने अस्पताल से भाग निकला।’ पटेल ने बताया कि फरार बदमाश को चंद घंटों बाद देवास के बस स्टैंड से पकड़ लिया गया। चश्मदीदों के मुताबिक पुलिस ने गोडाने का अन्य 8 लोगों के साथ लसूड़िया क्षेत्र में आम सड़क पर गुरुवार को ही जुलूस निकाला था और सभी 9 लोगों से उठक-बैठक भी लगवाई थी। इन आरोपियों से यह नारा भी लगवाया गया था, ‘गुंडागर्दी पाप है, पुलिस हमारी बाप है।’

!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);

Source link