तमिलनाडु में खौलते दलिए में गिरे व्यक्ति की मौत: आदि वेल्ली त्योहार पर जनता के लिए बना रहा था प्रसाद, देखें VIDEO

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तमिलनाडु के मदुरै में उबलते दलिया के पतीले में गिरे व्यक्ति की मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गई। मुथु कुमार नामक व्यक्ति 29 जुलाई को उबलते दलिया के पतीले में गिरने के कारण 65% जल गए थे। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुथु के साथ हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

वीडियो में दिख रहा है कि बहुत सारे बड़े बर्तन कतार में रखे गए हैं और उनमें कुछ पकाया जा रहा है। ऐसे में सफेद शर्ट पहने मुथु वहां आते हैं और एक पतीले का सहारा लेकर खड़े हो जाते हैं। देखते ही देखते वह उबलते दलिया में गिर जाते हैं। लोग उन्हें बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बाहर निकाल नहीं पा रहे। फिर पतीले को पलट दिया जाता है और उन्हें बाहर निकाल लिया जाता है।

मुथु को बाहर निकालने की कोशिश करते लोग।

मुथु को बाहर निकालने की कोशिश करते लोग।

आदि वेल्ली त्योहार पर बनाया जा रहा था प्रसाद
‘आदि वेल्ली’ पूरे तमिलनाडु में मनाया जाने वाला एक महत्वपूर्ण त्योहार है, जहां मां अम्मान के सम्मान में दलिया पकाया जाता है और जनता को खिलाया जाता है। इसी कार्यक्रम के तहत बीते शुक्रवार को मदुरै के पझंगनाथम में मरियमम मंदिर के भक्तों के लिए बड़े बर्तन में दलिया पकाया जा रहा था।

चक्कर आने के बाद पतीले में गिरे
मुथु दलिया तैयार करने में सहायता कर रहे थे। इस दौरान उन्हें चक्कर आ गया और वह पतीले के पास जाकर खड़े हो गए। इस दौरान वह उबलते दलिया वाले बड़े पतीले में गिर गए। आसपास के लोगों ने मुथु की मदद करने की कोशिश की, लेकिन वे उसे बाहर नहीं निकाल पाए। लास्ट में उन्होंने पतीले को गिरा दिया, जिससे मुथु बाहर आ गिरे।

इसके बाद लोगों ने मुथु को संभाला और राजाजी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उनका शरीर 65 फीसदी तक जल चुका है। तीन दिन तक जिंदगी के लिए लड़ने के बाद मुथु ने मंगलवार को दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link