बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के VC का इस्तीफा मंजूर: सेहत मंत्री के हक में आई पंजाब सरकार; फटे-गंदे गद्दे पर लिटाने से हुआ था विवाद

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Baba Farid University Of Health Sciences VC Dr. Raj Bahadur Resign Accepted CM Bhagwant Mann

चंडीगढ़5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार ने बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर (VC) डॉ. राज बहादुर का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। CM भगवंत मान ने इसे अब गवर्नर को भेज दिया है। वहां से मंजूरी मिलते ही यूनिवर्सिटी को नया VC मिलेगा। इस मामले में पंजाब सरकार सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा के हक में उतरी है। सेहत मंत्री ने वीसी को फटे-गंदे गद्दे पर लिटा दिया था। मंत्री के जलील करने के बाद वीसी डॉ. राज बहादुर ने पद से इस्तीफा दे दिया था।

CM के कहने पर भी नहीं माने वीसी
वाइस चांसलर के इस्तीफा देने के बाद सीएम भगवंत मान ने बात की थी। उन्होंने वीसी को इस्तीफा वापस लेने को भी कहा था। हालांकि वीसी ने मंत्री के हाथों हुई जलालत के बाद काम करने से इनकार कर दिया। वहीं, वीसी की जलालत भरी विदायगी से आम आदमी पार्टी को हिमाचल प्रदेश चुनाव में खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

डॉ. राज बहादुर एशिया के बेस्ट स्पाइन सर्जन माने जाते हैं। उन्होंने 45 साल के करियर में PGI समेत 13 बड़े संस्थानों में काम किया।

डॉ. राज बहादुर एशिया के बेस्ट स्पाइन सर्जन माने जाते हैं। उन्होंने 45 साल के करियर में PGI समेत 13 बड़े संस्थानों में काम किया।

रिजर्व कैदी वार्ड देखने ही गए थे सेहत मंत्री
सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा फरीदकोट मेडिकल यूनिवर्सिटी में चेकिंग के लिए गए थे। हालांकि इस बात को लेकर खूब चर्चा रही कि मंत्री फरीदकोट मेडिकल अस्पताल में खास तौर पर रिजर्व कैदी वार्ड को देखने के लिए गए थे। जहां फटे-गंदे गद्दे रखे हुए थे।

खबरें और भी हैं…

Source link