भास्कर LIVE अपडेट्स: न्यूयॉर्क के सुपरमार्केट में फायरिंग, कम से कम 10 की मौत, कई घायल

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Tripura New CM Manik Saha|CNG Price Rise|Delhi Narela Fire Stroke|UAE New President|Earth Quake|

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

न्यूयॉर्क के बफेलो में शनिवार को एक टॉप्स सुपरमार्केट में गोलीबारी की घटना सामने आई है। AP न्यूज एजेंसी के मुताबिक गोलीबारी में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। मामले में बफेलो पुलिस ने एक संदिग्ध हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी में कई लोगों को गोलियां लगी। इसके साथ टॉप्स सुपरमार्केट वाले इलाके में पुलिस ने किसी को जाने से रोक दिया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने CNG के दामों में 2 रुपए की बढ़ोतरी की, नई कीमतें आज से लागू

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने दिल्ली में CNG की कीमतों में एक बार फिर बढ़ोतरी की है। CNG के दाम में 2 रूपए की बढ़ोतरी हुई। बढ़ी हुई कीमतें रविवार यानी आज से लागू होंगे। दाम बढ़ने के बाद दिल्ली में CNG के दाम 73.61 रूपए प्रति किलो हो गए। वहीं नोएडा, गाजियाबाद में एक किलो CNG के लिए 76.17 रुपए, जबकि गुरुग्राम 81.94 रुपए भुगतान करने होंगे।

दिल्ली के नरेला की फैक्ट्री में आग, कोई नुकसान नहीं

दिल्ली के नरेला की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में शनिवार रात भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी वहां पहुंची। पहले फैक्ट्री में कुछ मजदूरों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है। बताया गया कि लाइट नहीं होने की वजह से शनिवार को फैक्ट्री में सुबह से ही ताला लगा हुआ था।

BJP नेता माणिक साहा आज त्रिपुरा के CM पद की शपथ लेंगे

त्रिपुरा भाजपा अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद माणिक साहा रविवार यानी आज त्रिपुरा के नए सीएम के तौर पर शपथ लेंगे। शपथ समारोह अगरतला में सुबह 11:30 बजे राजभवन में होगा। इस दौरान कई मंत्रियों को भी त्रिपुरा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य शपथ दिलाएंगे।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भूकंप के हल्के झटके

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.9 मापी गई। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के मुताबिक शनिवार रात 9.14 बजे भूकंप के झटके आए। भूकंप की तीव्रता कम होने के कारण बहुत ही कम लोगों को झटके महसूस हुए। किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

खबरें और भी हैं…

Source link