लखीमपुर खीरी केस: पत्रकारों के सवालों पर बुरी तरह भड़के आशीष मिश्रा टेनी, दिल्ली तलब

Ajay Mishra,Ajay Mishra Video,Ajay Mishra Abuses Journalists- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
लखीमपुर कांड में आरोपी आशीष मिश्रा के पिता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी एक वीडियो में पत्रकारों से अभद्रता करते नजर आए हैं।

Highlights

  • केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों के सवाल पर अपना आपा खो दिया।
  • अजय मिश्रा टेनी ने मीडियाकर्मियों पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें अपशब्द बोला है।
  • न सिर्फ उन्होंने अपशब्द कहे बल्कि पत्रकारों का फोन भी जबरन बंद करवा दिया।

Lakhimpur Kheri Case: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर कांड में आरोपी आशीष मिश्रा के पिता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी एक वीडियो में पत्रकारों से अभद्रता करते नजर आए हैं। लखीमपुर हिंसा मामले में बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू पर हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट लगने के बाद अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों के सवाल पर अपना आपा खो दिया। लखीमपुर के ओयल में मदर चाइल्ड केयर के ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे टेनी ने मीडियाकर्मियों पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें अपशब्द बोला है।

‘तुम चोरों ने एक निर्दोष को फंसा दिया है’

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री पत्रकारों पर बुरी तरह भड़के नजर आए और उन्होंने गुस्से में मर्यादा लांघ दी। उन्होंने कहा, ‘सब पत्रकार चोर हैं। तुम चोरों ने एक निर्दोष को फंसा दिया है। शर्म नहीं आती है? कितने गंदे लोग हैं! क्या जानना चाहते हो? एसआईटी से नहीं पूछे?’ सवाल पूछ रहे एक पत्रकार को न सिर्फ उन्होंने अपशब्द कहे बल्कि पत्रकारों का फोन भी जबरन बंद करवा दिया। अजय मिश्रा टेनी को इस बीच दिल्ली तलब कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक, आज रात तक वह दिल्ली पहुंचेंगे। 

आशीष मिश्रा इस केस के 13 आरोपियों में शामिल
बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रही यूपी पुलिस की एसआईटी ने कोर्ट से कहा है कि 4 किसानों और एक पत्रकार की हत्या की घटना एक ‘सोची-समझी साजिश’ थी तथा उसने मामले में अधिक गंभीर आरोपों को शामिल किए जाने का अनुरोध किया। केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का पुत्र आशीष मिश्रा इस मामले के 13 आरोपियों में शामिल है। एसआईटी के आवेदन पर दलीलों को सुनने के बाद लखीमपुर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) चिंता राम ने गत 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा के मामले की पड़ताल कर रही SIT को मुकदमे में हत्या के प्रयास की धारा जोड़ने की मंगलवार को इजाजत दे दी।

!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);

Source link