विवादित पादरी के कार्यक्रम पर बवाल: CM चन्नी को बताया चीफ गेस्ट लेकिन सरकार का इनकार; सोनू सूद भी बता चुके गलत; सिद्धू-रंधावा ले चुके हिस्सा

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Controversy Over The Banner Of The Controversial Pastor, Told CM Channi As The Chief Guest But The Government Refused; Sonu Sood Has Also Told Wrong; Sidhu Randhawa Have Took Part

चंडीगढ़44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस पोस्टर के बाद सियासी बवाल शुरू हुआ।

पंजाब में विवादित पादरी के मोगा में होने वाले कार्यक्रम को लेकर विवाद हो गया है। इस कार्यक्रम में CM चरणजीत चन्नी और बॉलीवुड स्टार सोनू सूद के शामिल होने के पोस्टर लगाए गए थे। जिसके बाद इसको लेकर सियासी बवाल शुरू हो गया था। इस कार्यक्रम के आयोजक पादरी बजिंदर पर गंभीर आरोप हैं। जिसके बाद CM ऑफिस ने इसे अफवाह करार दिया है।

उनकी तरफ से कहा गया कि सीएम चरणजीत चन्नी ऐसे किसी कार्यक्रम में नहीं जा रहे। जिसने भी यह पोस्टर बिना मंजूरी के लगवाए हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके लिए मोगा पुलिस को हिदायत जारी कर दी गई है। इससे पहले बॉलीवुड स्टार सोनू सूद भी इससे इनकार कर चुके हैं।

पादरी बजिंदर सिंह के साथ डिप्टी सीएम रंधावा और कांग्रेस प्रधान सिद्धू

पादरी बजिंदर सिंह के साथ डिप्टी सीएम रंधावा और कांग्रेस प्रधान सिद्धू

खास बात यह है कि कुछ दिन पहले पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा और नवजोत सिद्धू बजिंदर के कार्यक्रम में हिस्सा ले चुके हैं। जिसकी तस्वीरें खुद पादरी ने अपने सोशल मीडिया पर जारी की थी।

सोनू सूद ने भी किया इन्कार

सोनू सूद ने भी किया इन्कार

सोनू सूद ने फेसबुक पर दी थी जानकारी
बॉलीवुड स्टार सोनू सूद और उनकी बहन मालविका सूद मोगा में सक्रिय हैं। मालविका मोगा से इस बार चुनाव लड़ रही हैं। इस पोस्टर में सोनू सूद और मालविका सूद के भी आने का दावा किया गया था। हालांकि सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि यह झूठ है। वह इस कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं।

कांग्रेस MLA हरजोत कमल के साथ पादरी बजिंदर

कांग्रेस MLA हरजोत कमल के साथ पादरी बजिंदर

आयोजकों का दावा, CM ने दी थी सहमति
हालांकि इस मसीही कार्यक्रम के आयोजकों का दावा है कि वह इस बारे में सीएम चन्नी से मिले थे। उन्हें लिखित तौर पर इनवाइट किया था। जिसके लिए उन्होंने सहमति भी दी थी। जिसके बाद ही पोस्टर में उनकी फोटो छापी गई। विवाद खड़ा होने के बाद वह फिर सीएम चन्नी से मिलने पहुंचे हैं ताकि कार्यक्रम के लिए इनवाइट कर सकें।

विवादित चेहरा पादरी बजिंदर सिंह
पादरी बजिंदर सिंह पर गंभीर आरोप लग चुके हैं। उसके खिलाफ रेप का आरोप भी था। जिसमें उसे गिरफ्तार भी किया गया। बजिंदर चमत्कारिक शक्तियों से लाइलाज बीमारियों को ठीक करने का दावा करता है। कुछ समय पहले राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी चंडीगढ़ के DC को पत्र लिखकर कार्रवाई के लिए कहा था।

खबरें और भी हैं…

Source link