सहारनपुर में 17 दिन से लापता टीचर और नौवीं की स्‍टूडेंट का दु:खद अंत, पेड़ से लटकते मिले दोनों के शव 

यूपी के सहारनपुर में 17 दिन से लापता शिक्षक और कक्षा नौवीं की छात्रा का दु:खद अंत सामने आया है। दोनों के शव मंगलवार देर शाम मोहंड के जंगल में पेड़ से लटकते मिले। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी वीरेन्द्र (40) का प्रेम प्रसंग 17 वर्षीय कक्षा नौवीं की छात्रा से चल रहा था। दोनों 17 दिन पहले घर से लापता हो गए थे, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस उसी समय से छात्रा की तलाश करने में जुटी थी। लेकिन, दोनों का कोई भी सुराग नहीं मिला था। पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

लखीमपुर खीरी: तीन सवारी में चालान हुआ तो सरेआम फूंक दी बाइक

बताया जा रहा है कि जिस विद्यालय में छात्रा पढ़ाई कर रही थी। वीरेन्द्र उसी विद्यालय में शिक्षक था। तीन सितंबर को दोनों अचानक घर से लापता हो गए थे। चार सितंबर को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

एसएपी डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि नांगल क्षेत्र के गांव निवासी प्रेमी युगल ने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली है। दोनों के शव मोहंड के पास जंगल में पेड़ से लटके मिले हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

 

Source link