आर्यन खान केस की जांच करने वाले NCB अफसर समीर वानखेड़े पर ऐक्शन की तैयारी: सूत्र

आर्यन खान केस की जांच करने वाले NCB अफसर समीर वानखेड़े पर ऐक्शन की तैयारी: सूत्र

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट के बाद अब मामले के पूर्व जांच अधिकारी समीन वानखेड़े निशाने पर आ गए हैं। सूत्रों से जानकारी मिली है कि सरकार ने सक्षम प्राधिकारी को आर्यन खान ड्रग्स बरामदगी मामले में पूर्व-एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की जांच को लेकर उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है। बता दें कि समीर वानखेड़े के फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में सरकार पहले ही कार्रवाई कर चुकी है।

पढ़ेंः क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट, NCB बोली- सबूतों की कमी है

बता दें कि इससे पहले क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली। करीब 6 महीने की जांच के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान समेत कुल 6 आरोपियों को क्लीन चिट दे दी, जबकि 14 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज करने के साथ ही शुक्रवार को आरोप पत्र दाखिल किया गया। इस मामले में आर्यन खान के अलावा 19 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। दो को छोड़कर सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स केस: आर्यन खान का हिरासत से क्लीन चिट का सफर, 238 दिनों का लेखा-जोखा

संबंधित खबरें

एनसीबी के अधिकारियों ने अपनी जांच में यह कहा कि समीर वानखेड़े की टीम से गलती हुई थी। उधर, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, खान के क्लीन चिट मिलने के बाद वानखेड़े सवालों से बचते हुए नजर आए। इंडिया टुडे के मुताबिक, समीर वानखेड़े ने क्रूज ड्रग्स केस की रिपोर्ट में आर्यन खान को क्लीनचिट पर कहा, ‘माफ करें, मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। मैं एनसीबी में नहीं हूं, जाकर एनसीबी के अधिकारियों से बात करें।’ 

Source link