मंत्री जी के विचित्र बोल- ‘कैटरीना कैफ के गालों की तरह चमका दो सड़कें’

जयपुर: बीजेपी ने राजस्थान (Rajasthan) की सड़कों की तुलना एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों से करने वाले राज्य के मंत्री राजेंद्र गुढा (Rajendra Gudha) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पार्टी ने कहा कि ऐसे मंत्री को तुरंत राज्य सरकार से बर्खास्त किया जाना चाहिए.

‘सीएम गहलोत करें मंत्री पर कार्रवाई’

राजस्थान (Rajasthan) प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें. उन्होंने कहा, ‘मंत्री बनने के बाद से महिला शक्ति के ऊपर इस तरीके की अभद्र टिप्पणी करना, मेरे ख्याल से अशोभनीय है. मुख्यमंत्री को इस मामले में संवेदनशीलता के साथ कठोर कदम उठाने चाहिए.’

हेमा मालिनी-कैटरीना पर विवादित कमेंट

बताते चलें कि राजस्थान (Rajasthan) के पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढा  (Rajendra Gudha) हाल में झुंझुनूं जिले के एक गांव में शिविर करने गए थे. इस दौरान उन्होंने अफसरों को निर्देश दिया कि जिले की सड़कों को एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों की तरह चमकाया जाना चाहिए. 

ऐसा कहने के तुरंत बाद वे रुके और कहा कि हेमा मालिनी (Katrina Kaif) अब बूढी हो गई हैं. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि आजकल कौन-सी अभिनेत्री है, तब लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लिया. इसके बाद मंत्री राजेन्द्र गुढा ने कहा कि जिले की सड़कों को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तरह बनाया जाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- 2022 में होगा तीसरा वर्ल्ड वार, परमाणु बम से खत्म हो जाएंगे कई देश; Nostradamus की डराने वाली भविष्यवाणी

इसी हफ्ते मंत्री बने हैं राजेंद्र गुढा

राजेंद्र गुढा  (Rajendra Gudha) इससे पहले BSP कैंडिडेट के रूप में विधायक का चुनाव जीते थे. पिछले साल जब सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ विद्रोह किया तो गुढ़ा समेत बीएसपी के सभी 6 विधायकों ने गहलोत सरकार का समर्थन किया और बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए. सीएम अशोक गहलोत ने गुढा को इस वफादारी का इनाम देते हुए इसी सप्ताह हुए मंत्रिपरिषद पुनर्गठन में उन्हें मंत्री बनाया था. 

LIVE TV

Source link