‘सपा प्रदेश में गुंडों, माफिया और आतंकवादियों की सरकार चाहती है’

मेरठः भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा ने अपराधियों को चुनाव में टिकट देकर अपनी मंशा जाहिर कर दी है. कहा कि वह राज्य में गुंडों, माफिया और आतंकियों की सरकार चाहती है. मीडिया से बातचीत में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ शासन में जिस तरह कानून का राज स्थापित हुआ है वह आगे भी जारी रहेगा. सपा की सरकार का मतलब गुंडों और माफिया का राज आतंकवादियों को समर्थन और महिलाओं को असुरक्षा होगा.

सपा, बसपा यूपी में लाना चाहती हैं अराजकता

उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण की जिन योजनाओं का पिछले पांच वर्षों में सफल क्रियान्वयन हुआ है, उसे बताने वह जनता के बीच आये हैं. उन्होंने जनता को आगाह किया कि सपा, बसपा सहित सभी पार्टियां प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाने पर तुली ही हैं जो भाजपा के रहते कभी नहीं हो सकता है.

हमेशा जनता के साथ है भाजपा

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता के कल्याण के लिए जो भी वायदे किये थे सब पूरे किये. हर गरीब को पक्के मकान, उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन, सौभाग्य योजना में फ्री बिजली कनेक्शन, आयुष्मान हेल्थ कार्ड, लगभग 30 हजार गांव में साफ पानी उपलब्ध कराया गया. इस दिशा में आगे भी काम किया जायेगा.

सीएम योगी के मार्गदर्शन में यूपी का विकास

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी के मार्गदर्शन में जन गरीब कल्याण के लिए कृतसंकल्पित है और इसके लिए कोई प्रयास छोड़ा नहीं जायेगा. उन्होंने कहा वह सरकार द्वारा जन कल्याण के कार्यों को बताने और जनता का आशीर्वाद लेने निकले हैं.

LIVE TV

Source link