सोलापुर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी से हो गई बड़ी गलती, पुलिस ने काट दिया चालान

सोलापुर (महाराष्ट्र): ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) मंगलवार को महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे. इस दौरान उनसे गलती हो गई और वो बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी में बैठकर पहुंचे. इसके बाद लोकर पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी का 200 रुपये का चालान काट दिया.

मास्क पहनना नहीं भूले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी में नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरान ओवैसी मास्क लगाना नहीं भूले और गाड़ी से उतरने से पहले मास्क पहनते दिख रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से बचने के लिए सभी को मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है.

नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटे ओवैसी

महाराष्ट्र में इस साल के अंत में और अगले साल की शुरुआत में निकाय चुनाव (Civic Election) होने वाला है. बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) महाराष्ट्र में आगामी नगर निगम चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है और असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. पिछले महीने औरंगाबाद के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान ओवैसी ने कहा था कि पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर चर्चा कर रही है और चुनाव की तैयारी चल रही है.

ओवैसी को मुंबई में नहीं मिली रैली की अनुमति

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को कोरोना महामारी की वजह से मुंबई में रैली करने की अनुमति नहीं मिली है. ओवैसी 27 नवंबर को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में एक रैली को संबोधित करने वाले थे, हालांकि उन्हें प्रशासन की तरफ से अनुमति नहीं मिली है.

लाइव टीवी

Source link