8 साल की बेटी की हत्या: सोनीपत में मुर्गियों को दाना डालना भूल गई मासूम; रस्सी से बांध कर डंडों से पीटा

सोनीपतएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर क्षेत्र के गांव बजाना खुर्द में निर्दयी बाप ने अपनी 8 साल की मासूम बेटी को रस्सी से बांध कर डंडों से पीट पीट कर मार डाला। मासूम का दोष सिर्फ इतना था कि वह मुर्गियों को दाना डालना भूल गई और बच्चों के साथ खेती रही। वारदात के बाद से पिता फरार है और मासूम की मां की पहले ही मौत हो चुकी है। पुलिस ने हत्या का केस भी पड़ोसी की शिकायत पर दर्ज करना पड़ा। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखा गया है।

जानकारी के अनुसार गन्नौर थाना क्षेत्र के गांव बजाना खुर्द निवासी जयभगवान ने घर में मुर्गियों पाल रखी हैं। शनिवार को वह किसी काम से बाहर गया तो जाते समय बेटी तमन्ना (8) साल कह गया था कि मुर्गियों को दाना पानी डाल देना। मासूम पिता की बात को भूल गई और अपनी बहन व भाई के साथ खेलती रही। शाम को जयभगवान घर लौटा तो यह देखकर तिलमिला गया कि तमन्ना ने मुर्गियों को दाना नहीं डाला।

चीखों से नहीं पसीजा बाप

बताते हैं कि जयभगवान ने अपनी बेटी तमन्ना को रस्सी से बांध दिया और उस पर बड़ी ही निर्दयता से डंडे बरसाने शुरू कर दिए। दर्द से बच्ची चिखती चिल्लाती रही, लेकिन जयभगवान को रहम नहीं आया। इस बीच बच्ची की चीख सुन कर पड़ोस में रहने वाला कपिल वहां पहुंचा। इसके बाद जयभगवान बेटी को कमरे में बंद कर वहां से फरार हो गया। बच्ची बेसुध होकर गिर पड़ी और तड़प तड़प कर जान दे दी। इसके बाद कपिल ने उसे संभाला तो उसकी मौत हो चुकी थी।

बजाना खुर्द में बच्ची की हत्या के बाद मौके से पिता की निर्दयता के सबूत तलाशते पुलिस।

बजाना खुर्द में बच्ची की हत्या के बाद मौके से पिता की निर्दयता के सबूत तलाशते पुलिस।

शव को अस्पताल भेजा

मासूम की हत्या की सूचना के बाद खुबड़ू झाल चौकी प्रभारी एएसआई मनजीत कुमार पुलिस टीम के साथ बजाना खुर्द में वारदात स्थल पर पहुंचे। थाना गन्नौर प्रभारी धीरज कुमार भी एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची। पड़ोसी कपिल ने पुलिस को बताया कि जयभगवान ने कितनी निर्दयता से बच्ची तमन्ना को पीट पीट कर मार डाला। पुलिस ने छानबीन के बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।

मां की हो चुकी मौत

जांच अधिकारी खुबडू झाल चौकी प्रभारी ASI मनजीत कुमार ने बताया कि बजाना खुर्द निवासी जयभगवान की पत्नी की दो साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपनी तीन बच्चों के साथ घर पर ही रहता था। शनिवार को उसकी 8 वर्षीय बेटी तमन्ना व उसके दो भाई बहन घर पर मौजूद थे। पड़ोसी कपिल की शिकायत पर जयभगवान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link