Bachchan Pandey: जानिए कब रिलीज होगी अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’? अभिनेता ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

बच्चन पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म के निर्माताओं द्वारा पहले जारी की गई तारीख को बदल दिया गया है। अब यह फिल्म 18 मार्च, 2022 को रिलीज की जाएगी। यानी अक्षय और कृति अब होली के त्योहार पर प्रशंसकों का मनोरंजन करने पहुंचेंगे। अक्षय ने फिल्म के दो नए पोस्टर साझा करते हुए तारीख की घोषणा की है। 

बच्चन पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो पोस्टर साझा किए हैं। एक पोस्टर में अक्षय अपने बैकपैक में राइफल के साथ घातक अवतार में दिख रहे हैं। माथे पर बंदना, कूल एविएटर्स और बिना बटन वाली शर्ट के साथ, सुपरस्टार घातक लेकिन तीव्र लग रहा था। वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय को हथियारों से भरे ट्रैक्टर के ऊपर बैठे देखा जा सकता है।

बच्चन पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा फिल्म होली पर आ रही है! साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

बच्चन पांडे
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, स्नेहल डाब्बी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, अभिमन्यु सिंह और सहर्ष कुमार शुक्ला भी हैं। 

बच्चन पांडे
– फोटो : Instagram

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्चन पांडे की कहानी एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमते हैं। यह गैंगस्टर एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। वहीं कृति सेनन एक पत्रकार हैं, जो निर्देशक बनना चाहती हैं। फिल्म में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी हैं। फिल्म निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखी और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। पहले, यह क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Source link