BJP Alleged Kejriwal: ‘CM केजरीवाल ने फैलाई फेक न्यूज़’, बीजेपी ने लगाया ये बड़ा आरोप

Arvind Kejriwal Fake News: बीजेपी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है कि उन्होंने दिल्ली के स्कूलों को लेकर फेक न्यूज़ फैलाई है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि दिल्ली में स्कूलों के मॉडल से ब्रिटेन के पीएम कैंडिडेट प्रभावित हैं और वो इसका अध्ययन कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये बात पूरी तरह झूठ है. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 500 स्कूल खोलने का वादा किया था, लेकिन इसके उलट यहां कई स्कूल बंद हुए हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली के स्कूलों को इतना अच्छा बनाएंगे कि उसमें मंत्रियों के बच्चे भी पढ़ेंगे, कोई प्राइवेट स्कूल नहीं जाएगा. बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को चैलेंज देते हुए कहा कि वो सबूत दें कि कितने मंत्रियों के बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं.

बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त हैं. किस प्रकार से जो शराब माफिया मैन्युफैक्चरिंग रिटेल में नहीं आ सकते हैं, उन मैन्युफैक्चरर शराब माफियाओं को अरविंद केजरीवाल के कहने पर मनीष सिसादिया ने रेवड़ी की तरह दिल्ली में ठेके बांटे.

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपया माफ करके याराना निभाया. दिल्ली कैबिनेट ने पहले सब पास कराया, फिर उसके बाद सब खारिज किया क्योंकि उन्हें पता था कि उनसे गलती हुई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link