ED रेड के सियासी संग्राम में कूदे कैप्टन: ​​​​​​​चन्नी गवर्नमेंट को बताया ‘सूटकेस की सरकार’; रेत खनन में कार्रवाई न होने पर सोनिया गांधी को घेरा

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Captain Amarinder Singh Vs Charanjit Singh Channi, Captain Attack On CM Channi And Sonia Gandhi Over Illegal Sand Mining

चंडीगढ़7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब में CM चरणजीत चन्नी के भतीजे पर अवैध रेत खनन के मामले में एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) की रेड के सियासी संग्राम में कैप्टन अमरिंदर सिंह भी कूद पड़े हैं। उन्होंने कहा कि ईडी रेड में मिले करोड़ों रुपए से चन्नी सरकार सूटकेस की सरकार साबित हुई है। जिन्होंने आखिरी 3 महीने में पंजाब में ट्रांसफर और पोस्टिंग की इंडस्ट्री चलाई। कैप्टन ने रेत खनन मामले में सोनिया गांधी को भी घेरा। कैप्टन ने कहा कि अवैध रेत खनन में किस मंत्री और विधायक पर कार्रवाई करें, इसको लेकर सोनिया ने कोई जवाब नहीं दिया।

अवैध रेत खनन वालों पर कार्रवाई न करने का अफसोस

कैप्टन ने कहा कि चरणजीत चन्नी के भांजे पर हुई रेड उनके द्वारा दर्ज करवाए केस का फालोअप है। जिसकी जांच के लिए उन्होंने ही आदेश दिए थे। दुर्भाग्य से वह पंजाब में अवैध रेत खनन में शामिल विधायकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सके। ऐसा वह पार्टी की छवि खराब होने के डर की वजह से नहीं कर सके।

MeToo मामले में मदद पर अफसोस जताया

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि चरणजीत चन्नी के खिलाफ MeToo मामले में उन्होंने मदद की। कैप्टन ने कहा कि उस वक्त चन्नी उनके पैरों में गिर पड़े थे। अब उन्होंने रंग बदल लिया है। अब चन्नी कह रहे हैं कि वह मुझसे 2 साल से छुटकारा पाना चाहते थे।

PM का रूट जानबूझकर ब्लॉक किया गया

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने CM चरणजीत चन्नी पर बड़ा अटैक किया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का रूट जानबूझकर ब्लॉक किया गया था। इसके पीछे पंजाब की कांग्रेस सरकार है। कैप्टन ने कहा कि जब वह पहले हाइवे से निकले तो वह खुला था। पीएम के आने पर उसे ब्लॉक करवाया गया। चन्नी सरकार ने पुलिस को कहा था कि हाइवे ब्लॉक करने वालों को न हटाएं।

खबरें और भी हैं…

Source link