Father killed son: बच्चे के रोने की आवाज से खुल गई नींद, बेरहम पिता ने पीट-पीट कर किया बेटे का मर्डर

Father killed son: बच्चे के रोने की आवाज से खुल गई नींद, बेरहम पिता ने पीट-पीट कर किया बेटे का मर्डर

Father killed son in Faridabad: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ओल्ड फरीदाबाद के राजीव नगर इलाके में एक पिता ने नींद खराब होने से नाराज होकर अपने ही डेढ़ महीने के बेटे की पीट-पीटकर हत्या (Child murder) कर दी. मृतक बच्चे के मामा ने यह आरोप लगाया है. फिलहाल मृतक की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी पिता अभी फरार है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. 

बच्चे को रोने से टूटी पिता की नींद

मासूम बच्चे की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और हर कोई जालिम पिता को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है. बच्चे की मां ने अपने पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है और उन्होंने बताया कि डेढ़ महीने पहले उनके दो जुड़वा बेटे हुए थे. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को वह अपने भाई को फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी में राखी बांधने के लिए गई थी लेकिन उनके एक बेटे को उसके पति ने घर पर ही रख लिया था.

मृतक की मां जब राखी बांध कर वापस लौटी तो उनका बच्चा मृत पड़ा हुआ था और पति मौके से फरार था. पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा रो रहा था और जब बच्चे के चुप होने के बाद उन्होंने जाकर देखा तो बच्चे के मुंह और नाक से खून आ रहा था. इसके बाद आरोपी पिता मौके से भाग गया. वहीं बच्चे के मामा ने आरोप लगाते हुए बताया कि बच्चे की हत्या का आरोपी पिता सुंदर रात को गाड़ियां पासिंग करवाने का काम करता है और दिन में सोता है. सोते समय जब बच्चा रोने लगा तो उसने नींद खराब होने से नाराज होकर बच्चे की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके बाद पकड़े जाने के डर से वह मौके से फरार हो गया.

हत्या के बाद फरार है आरोपी

पुलिस ने परिवार के आरोपों के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब छापेमारी कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. हालांकि इस वारदात के बाद कलयुगी पिता को सजा दिलाने की मांग जोर पड़ रही है और इलाके के लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए घर पर पहुंच रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link