France vs Poland Live Score: पोलैंड के खिलाफ फ्रांस 2-0 से आगे, ओलिवर जिरूड के बाद एम्बापे का गोल

France vs Poland Live Score: पोलैंड के खिलाफ फ्रांस 2-0 से आगे, ओलिवर जिरूड के बाद एम्बापे का गोल

09:55 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: पोलैंड को पहले गोल का इंतजार

पोलैंड की टीम दूसरे हाफ में ज्यादा हमले नहीं कर रही है। 68 मिनट का खेल हो चुका है और फ्रांस अभी भी 1-0 से आगे है। पोलैंड को बराबरी के लिए एक गोल की आवश्यकता है। स्टार स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवनडॉस्की अब तक इस मैच में कोई छाप नहीं छोड़ पाए हैं।

09:34 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: दूसरे हाफ का खेल शुरू

फ्रांस और पोलैंड के बीच दूसरे हाफ का खेल शुरू हो गया है। फ्रांस की टीम अभी 1-0 से आगे है। पोलैंड को अगर मैच में वापसी करनी है तो एक गोल करना होगा। 

09:14 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: जिरूड का शानदार गोल

फ्रांस के लिए मैच का पहला ओलिवर जिरूड ने 44वें मिनट में शानदार गोल किया। उन्होंने किलियन एम्बापे के पास पर गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। इस गोल के साथ ही उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। वह फ्रांस के लिए इंटरनेशनल मैचों में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर बन गए। उन्होंने थिएरी हेनरी के 51 गोल को पीछे छोड़ दिया। हाफटाइम तक फ्रांस की टीम 1-0 से आगे है।

09:03 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: फ्रांस ने गंवाया मौका

फ्रांस को मैच के 29वें मिनट में बढ़त हासिल करने का सुनहरा मौका मिला। फ्रेंकोवस्की की गलती का फायदा फ्रांस ने उठाया। एंटोनी ग्रीजमैन ने ओस्मान डेम्बेले को शानदार पास दिया। डेम्बेले गेंद को लेकर आगे बढ़े और गोलपोस्ट की ओर मारा। ओलिवर जिरूड के पास गोल करने का आसान मौका था। वह गेंद को गोलपोस्ट में नहीं डाल पाए और फ्रांस बढ़त लेने का मौका चूक गया।

08:48 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: पहले गोल का इंतजार

मैच में 20 मिनट का खेल हो चुका है, लेकिन अब तक गोल भी नहीं हुआ है। दोनों टीमें लगातार एक-दूसरे के गोलपोस्ट पर हमले कर रही है। फ्रांस ने गोल के लिए चार शॉट लगाए। इनमें दो टारगेट पर रहे। वहीं, पोलैंड ने एक प्रयास किया है, लेकिन वह टारगेट पर नहीं रहा।

08:28 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: पहले हाफ का खेल शुरू

फ्रांस और पोलैंड के बीच प्री-क्वार्टर फाइनल का मुकाबला शुरू हो गया है। फ्रांस की मजबूत टीम के सामने पोलैंड की परीक्षा होगी। इस मैच को जीतने वाली टीम क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड या सेनेगल के खिलाफ खेलेगी।

08:03 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: दोनों टीमों की शुरुआती एकादश

पोलैंड: वोचेक सेज्नी (गोलकीपर), मैटी कैश, कैमिल ग्लिक, जैकब किवोर, बार्टोज बेरेजिन्स्की, ग्रेजगोर्ज क्रिचोविआक, जैकब कामिंस्की, सेबस्टियन सिजमेंस्की, पिओटर जिलिंस्की, प्रेजेमिस्लाव फ्रैंकोव्स्की,रॉबर्ट लेवनडॉस्की (कप्तान)।

फ्रांस: ह्यूगो लोरिस (कप्तान), जूल्स कूंडे, राफेल वरान, दयोट उपमेकानो, थियो हर्नांडेज, ऑरेलियन टचौमेनी, एड्रियन रैबियोट, ओस्मान डेम्बेले, एंटोनी ग्रीजमैन, किलियन एम्बापे, ओलिवियर जिरूड।

07:47 PM, 04-Dec-2022

France vs Poland Live Score: पोलैंड के खिलाफ फ्रांस 2-0 से आगे, ओलिवर जिरूड के बाद एम्बापे का गोल

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। कतर में चल रहे फुटबॉल विश्व कप के तीसरे प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में गत चैंपियन फ्रांस के सामने पोलैंड की चुनौती है। फ्रांस की नजर नौवीं बार क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने पर है। वह प्री-क्वार्टर फाइनल में पिछली बार 1934 में हारा था। वहीं, पोलैंड 1982 के बाद से क्वार्टर फाइनल में नहीं पहुंचा है। अगर उसे आगे बढ़ना है तो मजबूत फ्रांस को हराना होगा।

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘536475799826686’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link