LIVE| सिंगर अल्फाज पर हमला करने वाला शख्स हरियाणा से गिरफ्तार mulayam singh yadav health updates congress president election mallikarjun khadge vs shashi tharoor congress bharat jodo yatra bjp aap arvind kejriwal live news

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर चर्चाएं जारी हैं। दोनों उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर प्रचार में जुटे हुए हैं। 8 अक्टूबर को नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख है और 17 को मतदान होगा। पार्टी को 19 अक्टूबर को नया अध्यक्ष मिलेगा।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार से जम्मू-कश्मीर दौरा शुरू कर रहे हैं। वह दो दिन केंद्र शासित प्रदेश में रहेंगे। उनके दौरे से पहले पुलिस व्यवस्था सतर्क है। हाल ही में पुलिस ने उधमपुर बस स्टैंड पर हुए धमकों का पर्दाफाश किया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव की तबियत नाजुक बनी हुई है। खबर है कि अखिलेश, पत्नी डिंपल यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे थे। इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यादव के हेल्थ अपडेट्स पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने इस संबंध में डॉक्टर से भी बात की है।

देश-दुनिया के बड़े अपडेट्स के लिए बने रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

Mon, 03 Oct 2022 08:05 AM

सिंगर अल्फाज पर हमला करने वाला गिरफ्तार

पंजाबी सिंगर अल्फाज पर हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान विकी के तौर पर हुई है। पुलिस ने हरियाण के पंचकूला से गिरफ्तार किया है। फिलहाल, सिंगर का इलाज जारी है। उनपर मोहाली में हमला किया गया था।

Mon, 03 Oct 2022 07:57 AM

Congress Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का 26वां दिन

अध्यक्ष पद पर चुनाव की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जारी है। वायनाड सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में पदयात्री केरल के बाद अब कर्नाटक पहुंच गए हैं। नेता-कार्यकर्ताओं ने सोमवार को 26वें दिन की शुरुआत की।

Mon, 03 Oct 2022 07:54 AM

पंजाब पुलिस का आतंक पर प्रहार, आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

पंजाब पुलिस को सोमवार को आतंकवाद के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। खबर है कि रूपनगर पुलिस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI समर्थित आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। इस दौरान दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है और कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं। खबर है कि इसके जरिए राज्य में सांप्रदायिक सद्भावना बिगाड़ने और टारगेट किलिंग की साजिश रची जा रही थी। (विस्तार से पढ़ें)

Source link