Love Jihad in Noida: मुस्लिम लड़के ने धर्म छिपाकर हिंदू लड़की पर बनाया शादी का दबाव, आरोपी के ऑटो से कॉलेज जाती थी पीड़िता

Love Jihad - India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV
Love Jihad

Highlights

  • यूपी के नोएडा में लव जिहाद
  • मुस्लिम लड़के ने धर्म छिपाकर हिंदू लड़की पर बनाया शादी का दबाव
  • चांद नामक युवक अपना नाम पिंटू पंडित बताता था

Love Jihad in Noida: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के थाना दनकौर क्षेत्र में एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दूसरे समुदाय का एक युवक कथित तौर पर खुद को हिंदू बताकर शादी के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मऊ की रहने वाली एक छात्रा ने थाना दनकौर पुलिस से शिकायत की है कि चांद नामक युवक कथित रूप से अपने आप को हिंदू बताता था। वह अपना नाम पिंटू पंडित बताता था। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी के मुताबिक आरोपी ऑटो चालक है। पीड़िता उसके ऑटो में सवार होकर कॉलेज आती-जाती थी। 

आरोपी चांद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि कॉलेज आते- जाते समय दोनों की पहचान हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था। लड़की को बाद में पता चला कि आरोपी दूसरे समुदाय से है। वह अपना नाम बदलकर अपने आपको हिंदू बताता था। उन्होंने बताया कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने थाना पहुंचकर जमकर हंगामा किया। 

बीते महीने गोंडा में लव जिहाद 

बीते महीने गोंडा जिले से भी ऐसी खबर सामने आई थी। जहां अपना नाम और धर्म छिपाकर एक युवती से रेप करने, उसका कई बार गर्भपात कराने और बाद में उसे जान से मारने की कोशिश करने के आरोपी एक दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि, ”अपना नाम और मजहब छिपाकर कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से रेप और कई बार गर्भपात कराने के बाद जान से मारने की कोशिश के आरोपी दरोगा वसी अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

Latest Uttar Pradesh News

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Source link