Mahua Moitra: महंगाई पर चर्चा के बीच लाखों की कीमत का बैग छिपा रही थीं महुआ मोइत्रा! कैमरे में कैद हुई हरकत

Parliament Monsoon Session: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को सोमवार को लोकसभा (Lok Sabha) में पुरस्कार वृद्धि और महंगाई पर चर्चा के दौरान कथित तौर पर अपना लुई वुइटन बैग छिपाते हुए देखा गया.  जब तृणमूल के काकोली घोष दस्तीदार महंगाई पर बोल रही थीं तो उनके बगल में बैठी मोइत्रा अपने बगल वाली सीट से अपना बैग टेबल के नीचे अपने पैरों के पास ले जाते हुए कैमरे में कैद हो गईं.

इतनी है बैग की कीमत

रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह लुई वुइटन बैग था जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से अधिक थी. मोइत्रा द्वारा अपना बैग छुपाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई नेटिजन्स पूछ रहे थे कि मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली तृणमूल सांसद इतना महंगा हैंडबैग कैसे ले जा सकती है.

मॉनसून सत्र की शुरूआत से ही विपक्षी दल महंगाई, महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. लगातार हंगामे के बाद सरकार महंगाई के मुद्दे पर सोमवार को लोकसभा में और मंगलवार को राज्यसभा में चर्चा करने को तैयार हो गई.

वायरल हो रहे वीडियो में जब टीएमसी की काकोली अपनी बारी पर बोलने के लिए खड़ी होती हैं तो उनके बगल में बैठी महुआ मोइत्रा अपना बैग उठाती हैं जो लुई वुइटन का माना जाता है उसे अपने पैरों के पास रखती हैं.

ये क्लिप तुरंत वायरल हो गया, क्योंकि लोगों ने सोचा कि कैसे तृणमूल कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि जो महंगाई को लेकर केंद्र को निशाना बना रहा है, संसद में इतना महंगा हैंडबैग ले जा रहा है. फैशन ब्लॉग और वेबसाइटों के अनुसार, मोइत्रा के ब्रांडेड हैंडबैग की कीमत लगभग 1.6 लाख रुपये है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link