PM Modi Road Show: पीएम के आगमन पर दुल्हन की तरह सजी काशी, हाई अलर्ट पर सुरक्षा

PM Modi Road Show: पीएम के आगमन पर दुल्हन की तरह सजी काशी, हाई अलर्ट पर सुरक्षा

Lok Sabha Election PM Modi Road Show in Varanasi

प्रधानमंत्री के आगमन को काशी तैयार।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पीएम आगमन के पूर्व काशी दुल्हन की तरह सज गई है। कहीं गुब्बारे तो कहीं रंग बिरंगे झंडे-झंडियों से तो कहीं झालरों से रोड शो मार्ग को सजाया जा रहा है। सड़क से लेकर गलियां तक चमक रहीं हैं। लंका से लेकर काशी विश्वनाथ धाम तक रोड शो के रूट की भव्यता देखते ही बन रही है।

17 किमी की सड़क पर बैरिकेडिंग कराई गई है। जगह-जगह खराब सड़कों को दुरुस्त किया गया है। कई जगहों पर साफ-सफाई कराई गई। बिजली के तारों को दुरुस्त कराया गया। कई जगहों पर देर रात में फूल पत्तियां लगाई गई। कई जगहों पर स्वागत द्वार बनवाए गए हैं। जहां पर स्वागत के लिए लोगों को जिम्मेदारी दी गई है।

रोड-शो के दौरान प्रधानमंत्री के समानांतर नहीं चलेगा कोई भी व्यक्ति

एडीजी सुरक्षा रघुवीर लाल और पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर रविवार को पुलिस लाइन सभागार में अफसरों और कर्मियों की ब्रीफिंग की। कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान उनके समानांतर किसी भी व्यक्ति को चलने की अनुमति नहीं होगी।

त्रिनेत्र से चप्पे-चप्पे पर नजर रहेगी। ड्रोन सहित उड़ने वाली अन्य सामग्रियों पर पाबंदी रहेगी। पुलिसकर्मी अच्छे टर्न आउट में सतर्कता पूर्वक ड्यूटी करेंगे। इसके साथ ही आमजन के साथ विनम्र और सहयोगात्मक व्यवहार रखेंगे। 

Source link