Punjab: गैंगस्टर्स नई भर्ती के लिए कर रहे कंप्टीशन, लॉरेंस गैंग ने निकाली ये तरकीब

Punjab: गैंगस्टर्स नई भर्ती के लिए कर रहे कंप्टीशन, लॉरेंस गैंग ने निकाली ये तरकीब

Punjab Gangsters: पंजाब (Punjab) में अब गैंगस्टर्स भी भर्तियां करने लगे हैं. यही नहीं, भर्तियां करने में भी गैंगस्टर्स में प्रतियोगिता हो रही है. युवाओं को अपने गैंग में शामिल करने के लिए जहां बंबीहा गैंग नंबर जारी कर चुका है तो इसे देखकर कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गैंगस्टर गोल्डी बराड़ युवाओं को सीधे फोन करने लगा है. मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुछ सदस्यों पर आरोप है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने शुरू की भर्ती

हाल ही में खबर आई थी गोल्डी बराड़ ने दिल्ली में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए भर्ती शुरू की है. गोल्डी बराड़ कनाडा में बैठे-बैठे फोन के जरिए 18-19 साल के लड़कों को भर्ती कर रहा है. बता दें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, नीरज बवानिया गैंग के सदस्य को मारने का प्लान फेल कर चुकी है. गोल्डी बराड़ के इशारे पर उसको मारने का प्लान था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, राजेश बवाना गैंग के चार गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर चुकी है. गिरफ्तार गैंगस्टर्स में एक मशहूर रैपर भी शामिल है.

राजेश बवाना गैंग ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिलाया हाथ

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा के अनुसार, एसीपी ललित मोहन नेगी, इंस्पेक्टर प्रवीण दुग्गल और इंस्पेक्टर राकेश राणा की टीम ने राजेश बवाना गैंग के गैंगस्टर्स को गिरफ्तार किया. राजेश बवाना गैंग ने हाल ही में अपनी दुश्मन गैंग नीरज बवाना के मेंबर को मारने के लिए गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ हाथ मिला लिया था.

गैंगस्टर्स के पास से हथियार बरामद

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गिरफ्तार गैंगस्टर्स के कब्जे से 4 पिस्टल और जिंदा 20 कारतूस बरामद किए. पुलिस ने इन लोगों को दिल्ली के आजादपुर से उस वक्त अरेस्ट किया जब ये एक दूसरे गैंगस्टर आबिद को मारने जा रहे थे. बता दें कि अरेस्ट गैंगस्टर्स के नाम नितिन, अभिषेक उर्फ शेखु, हिमांशु और अभिलाश पोटा है जो एक रैपर है.

जान लें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बवाना गैंग के जिन 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया, उन्होंने हरियाणा और राजस्थान में डकैती की कई वारदातों को अंजाम दिया था. इसका एक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link