Rajasthan Political Crisis LIVE: राजस्थान का सियासी बवाल, आज सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे पर्यवेक्षक

Rajasthan Political Crisis LIVE: राजस्थान का सियासी बवाल, आज सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे पर्यवेक्षक

11:32 AM, 27-Sep-2022

सियासी संकट के बीच राजस्थान में बसपा एक्टिव

राजस्थान कांग्रेस में मची कलह के बीच दूसरी पार्टियां भी अवसर ढूंढने लगी है। बहुजन समाज पार्टी भी अब एक्टिव हो गई है। सोमवार की शाम को प्रदेश बसपा की पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मायावती के भतीजे आकाश आनंद के नेतृत्व में एक बैठक हुई। जिसमें कई अहम फैसले लिए गए। कहा जा रहा है कि बैठक में पार्टी से निकाले गए सभी 12 कार्यकर्ताओं को पार्टी में वापस लेने का निर्णय लिया गया है।

10:37 AM, 27-Sep-2022

Gehlot Camp: गहलोत गुट के विधायक ने बदला पाला

अशोक गहलोत खेमे के गुर्जर नेता और मुख्यमंत्री के सलाहकार डॉ. जितेंद्र सिंह ने अपना बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि रविवार को हुए इस्तीफा की घटना में उनकी कोई भागीदारी नहीं है। उन्होंने का कि वे पार्टी के वफादार सिपाही हैं। जिस चेहरे पर आलाकमान सीएम के लिए मुहर लगाएगा, उन्हें मंजूर होगा। वे राजस्थान में उसी नेता की नेतृत्व में काम करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने मौजूदा दौर में त्यागपत्र की पॉलिसी में उनकी दिलचस्पी नहीं है।

09:32 AM, 27-Sep-2022

Sachin Pilot: पायलट गद्दार, उन्हें पुरस्कार नहीं मिल सकता : शांति धारीवाल

अशोक गहलोत के समर्थक और संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने राजस्थान प्रभारी अजय माकन पर गंभीर आरोप लगाए। मीडिया से बातचीत में धारीवाल ने कहा कि माकन सभी विधायकों से पायलट के पक्ष में प्रचार करने को कहते थे। पर्यवेक्षक के तौर पर आए अजय माकन अशोक गहलोत को सीएम पद से हटाने की षड़यंत्र में शामिल रहे। मैं इसके सबूत पेश कर दूंगा। सचिन पायलट को लेकर शांति धारीवाल ने कहा कि पायलट गद्दार हैं और उन्हें पुरस्कार नहीं मिल सकता है।

09:12 AM, 27-Sep-2022

Rajasthan Political Crisis LIVE: राजस्थान का सियासी बवाल, आज सोनिया गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे पर्यवेक्षक

राजस्थान कांग्रेस में मचा सियासी बवाल थमता नहीं दिख रहा है। अशोक गहलोत गुट खुलकर अब विरोध जता रहा है। मंत्री शांति धारीवाल ने अजय माकन पर एजेंडा के तहत जयपुर आने का आरोप लगाया। राजस्थान कांग्रेस के सियासी संकट मामले में सोनिया गांधी ने पर्यवेक्षकों से लिखित रिपोर्ट मांगी है। अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे आज लिखित रिपोर्ट सौंपेंगे। 

Source link