Road Rage in Delhi: दिल्ली में रोड रेज का मामला, स्कूटी टच होने पर युवक की बेरहमी से हत्या

Road Rage in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोड रेज का एक मामला सामने आया है. यहां के पूर्वी दिल्ली इलाके में स्कूटी टच हो जाने के बाद एक शख्स ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. ये घटना रविवार रात की है. 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक, युवक के सीने पर किसी किसी नुकीली चीज से वार किया गया. मृतक का नाम निखिल शर्मा है. वह महज 20 साल का था और पूर्वी दिल्ली में ही रहता था. पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब 8 बजकर 42 मिनट पर उन्हें कॉल मिली कि लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में झगड़े में एक शख्स घायल हो गया था, जिसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी.
 
पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में पता चला कि निखिल और उसके दोस्तों की स्कूटी टच हो जाने को लेकर समसपुर गांव इलाके में वाइन शॉप के पास बहस हो गई थी. निखिल और उसके दोस्त जब शराब लेकर वापस जा रहे थे तो स्कूटी चालक अपने कुछ दोस्तों के साथ वापस आया और झगड़ा शुरू हुआ.

बात मारपीट तक पहुंच गई. इसी बीच दो लोगों ने निखिल के सीने पर किसी नुकीली चीज से वार कर दिया जिसके बाद वो गिर पड़ा. निखिल को उसके दोस्त हॉस्पिटल ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.पूर्वी दिल्ली पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link