SP Leader: सपा नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्‍पताल के ICU में भर्ती

SP Leader: सपा नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ी, मेदांता अस्‍पताल के ICU में भर्ती

Azam Khan admits in ICU: समाजवादी पार्टी विधायक और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) को निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेदांता अस्पताल के एक आधिकारिक बुलेटिन के अनुसार, दिग्गज नेता को बुधवार रात भर्ती कराया गयाा.

ICU में भर्ती हैं आजम खान

बुलेटिन में कहा गया, ‘सभी परीक्षण गुरुवार को किए गए और 74 वर्षीय आजम खान फेफड़ों में संक्रमण के बाद आईसीयू में हैं. एक टीम उनकी देखभाल कर रही है और वह निगरानी में हैं. उनकी हालत स्थिर और नियंत्रण में है.’ डॉ दिलीप दुबे और उनकी टीम आजम खान का इलाज कर रही है.

सपा में सब ठीक नहीं?

आजम खान की तबीयत ऐसे समय में बिगड़ी है जब सपा के भीतर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक नेता के बयान पर आजम खां (azam khan) का खेमा इतना नाराज हो गया है कि आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम (abdullah azam) ने यहां तक कह दिया है कि बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी. अब्‍दुल्‍ला आजम ने बुधवार को एक ट्वीट किया था जिससे यह चर्चा निकली है.

‘आजम खान तक न जाएं’

बता दें कि बुधवार की शाम अब्दुल्ला आजम ने ट्वीट किया, ‘अभी एक बयान मेरे संज्ञान में आया है, जो समाजवादी पार्टी के एक प्रवक्ता साहब ने दिया है, ये वही लोग हैं, जो आज समाजवादी पार्टी की हार और बर्बादी के जिम्मेदार है. मेरी ऐसे लोगों से गुजारिश है कि वो अपने स्तर तक की बात करें, आजम खां साहब तक न जाएं वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी.’

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link