Suicide: पेरियार नदी में अपने दो बच्चों को फेंकने के बाद व्यक्ति ने खुद भी जान दी

Suicide: पेरियार नदी में अपने दो बच्चों को फेंकने के बाद व्यक्ति ने खुद भी जान दी

Man Commits Suicide: केरल के कोच्चि शहर (Kochi City) के पास अलुवा में शनिवार को 57 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों को पेरियार नदी (Periyar River) में धक्का देने के बाद खुद भी उसमें कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी.

डूबने से हुई मौत

पुलिस ने कहा कि पलारीवट्टोम निवासी 57 वर्षीय उल्लास हरिहरन (Ullas Hariharan) ने अपने दो बच्चों कृष्णा प्रिया (Krishna Priya) और मेघनाथ (Meghnath) को नदी में धक्का देने के बाद खुद भी उसमें कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चों की डूबने (Drowning) से मौत हो गई.

ये भी पढें: अमेरिका में फिर से बंदूक का आतंक! पार्टी में फायरिंग के बाद 5 लोग घायल

पुलिस का बयान

पुलिस ने कहा, ‘स्थानीय लोगों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की लेकिन अस्पताल (Hospital) पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. बाद में पुलिस और बचाव दल ने हरिहरन के शव (Dead Body) को नदी से बाहर निकाला.’ पुलिस के मुताबिक हरिहरन ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके कारणों (Reasons) का अब तक पता नहीं चल सका है.

ये भी पढें: फ्रेंच ओपन मैच के दौरान महिला ने खुद को नेट से बांधा, वजह जानकर करेंगे तारीफ

बढ़ते आत्महत्या के मामले

भारत में कोविड-19 (Covid-19) के बाद से आत्महत्या के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में हर किसी को अपनी मानसिक सेहत (Mental Health) का ध्यान रखना चाहिए. ऐसा करने के लिए आप एक्सरसाइज और योगा (Yoga) का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

(इनपुट – एपी)

LIVE TV

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link