Udaipur Double Murder: संबंध बनाते कपल पर तांत्रिक ने फेंका फेवीक्विक, उतारा मौत के घाट

Udaipur Double Murder: संबंध बनाते कपल पर तांत्रिक ने फेंका फेवीक्विक, उतारा मौत के घाट

Udaipur Double Murder Case: दुनिया चांद पर जा चुकी है और अभी भी देश के कुछ हिस्सों में लोग तंत्र-मंत्र जैसी अंधविश्वासी चीजों पर भरोसा करते हैं. तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़कर जाने अनजाने में कई लोग अपनी जान तक दाव पर लगा देते हैं. ऐसा ही एक मामला उदयपुर के गोगुन्दा थाना इलाके से समाने आया है जहां भालेश जोशी नाम के तांत्रिक को दोहरे मर्डर केस में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला की वह गोगुन्दा के भादवी गुडा में तंत्र विद्या का काम करता है और जिस कपल की उसने हत्या की वह उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा था.

क्या है पूरा मामला

दोहरे हत्या का मामला गोगुंदा का है जहां पुलिस को जंगल में दो शव बराबमद हुए. दोनों शवों की पहचान राहुल मीणा (टीचर) और सोनू कुंवर के नाम से की गई. पुलिस को छानबीन में पता चला कि राहुल और सोनू दोनों एक्सट्रा मैरीटियल अफेयर में थे और एक साथ आने के लिए वो वशीकरण का साहारा लेना चाहते थे. इसके लिए वो दोनों 52 वर्षीय भालेश जोशी से मिलें जो गांव में तंत्र विद्या का काम करता था.

बदनामी के डर से दिया हत्या को दिया अंजाम

तांत्रिक खुद सोनू से नजदीकियां बढ़ाना चाहता था. राहुल को इस बात का पता चल गया. उसने उसे गांव में बदनाम करने की धमकी दी. भालेश ने बदनामी के डर से इस हत्या को अंजाम दिया. भालेश ने वशीकरण का मंत्र देने का बहाना करके उन दोनों को जंगल में बुलाया. फिर उसने दोनों को (राहुल और सानू को) शारीरिक संबंध बनाने को कहा. इस दौरान मौका पाकर उनके ऊपर फेवीक्विक फेंक दिया. दोनों आपस में चिपक गए और एक-दूसरे को छुड़ाने की नाकाम कोशिश करते रहें. इसके बाद भालेश ने बड़ी बेरहमी से दोनों को पत्थर से कूच कर मार डाला. उनके शव पुलिस को जंगल में आधे नग्न अवस्था में मिलें जो पूरी तरह से खून में लतपथ थे.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link