UP: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की सभा में अचानक घुसा सांप, मची अफरा-तफरी, लोग कुर्सियां छोड़ भागे

Snakes In Deputy CM’s Meeting: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) के एक कार्यक्रम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां एक सांप (Snake) निकल आया. इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. यह घटना सिद्धार्थनगर जिले (Siddharthnagar District) के मिठवल विकास खंड के तहत आने वाले ग्राम समोगरा की है. यहां चौपाल लगाई गई थी जिसे डिप्टी सीएम संबोधित कर रहे थे.

सांप को देखते ही लोग कुर्सियां छोड़ भागे
उपमुख्यमंत्री को सुनने के लिए काफी लोग कार्यक्रम में मौजूद थे. मौके पर पुलिस-प्रशासन से लेकर पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इसी दौरान कहीं से एक सांप कार्यक्रम में घुस आया है जिसे देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई. सांप को देखते ही लोग कुर्सियों को छोड़कर भागने लगे.

डिप्टी सीएम की की अपील-कोई सांप को न मारे
वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम ने इस दौरान सभी को शांत रहने की अपील की और यह भी कहा कि कोई सांप को न मार दे. वह लोगों को समझा रहे थे कि घबराने की कोई बात नहीं सांप चला जाएगा.

एक युवक ने सांप को भगाया
बताया जा रहा है कि अफरा-तफरी के बीच एक युवक ने हिम्मत दिखाई और एक डंडे के सहारे सांप को उठाकर सभा परिसर से बाहर कर दिया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. इस घटना के बाद जिला प्रशासन की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link