VIDEO: छत्तीसगढ़ में दोहराया गया लखीमपुर, सैकड़ों की भीड़ को रौंदते हुए निकल गई गाड़ी

छत्तीसगढ़ में दोहराया गया लखीमपुर, सैकड़ों की भीड़ को रौंदते हुए निकल गई गाड़ी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
छत्तीसगढ़ में दोहराया गया लखीमपुर, सैकड़ों की भीड़ को रौंदते हुए निकल गई गाड़ी

छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के पत्थलगांव में लखीमपुर से भी खतरनाक कांड देखने को मिला है, जिसका वीडियो दिल दहलाने वाला है। जशपुर जिले के पत्थलगांव में एक एमपी नंबर की कार लोगों को कुचलते हुए निकल गई। हादसा उस वक्त हुआ जब पत्थलगांव बाजारपारा में स्थापित माता दुर्गा का विसर्जन जुलुस निकला था। जुलुस में शामिल लोगों को कुचलते हुए 100 से 120 की स्पीड में कार सुखरापारा की ओर फरार हो गया। 

बताया जा रहा है कि कार में गांजा लोड था, इस हादसे में पत्थलगांव के 21 वर्षीय युवा गौरव अग्रवाल की मौत हो गई है। वहीं लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्थलगांव के नागरिकों ने थाना का घेराव कर दिया है। वहीं ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी के निलंबन की मांग के साथ आरोपी पर तत्काल कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। 

फिलहाल सुखरापारा में कार को जलाए जाने की खबर है। वहीं आरोपी को कापू थाना ले जाए जाने की सूचना आ रही है। पत्थलगांव शहर के बीच हुए इस बड़े हादसे को लेकर नागरिकों में खासा आक्रोश है। लोगों का कहना है कि गांजा तस्करी का मामला है, जिसमें वे स्थानीय पुलिस की संलिप्प्ता का आरोप लगा रहे हैं। विसर्जन जुलुस के दौरान हुए इस बड़े हादसे के बाद पत्थलगांव की जनता आक्रोशित है और लोगों ने नगर बंद कर थाना का घेराव कर दिया है और कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। 

जिले के कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने बताया कि पत्थलगांव पंहुचने वाले हैं। रितेश अग्रवाल ने कहा कि दुखद घटना है, पहली प्राथमिकता लोगों के इलाज व घायलों के उपचार की है। उन्होंने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लोगों से अपील की है, जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही की जाएगी। 

!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);

Source link