मां ने अपने 3 बच्चों को चाय में दिया जहर: दो की मौत, एक की हालत गंभीर; गाजीपुर में पति से फोन पर हुआ था झगड़ा

जमानियां, गाजीपुरएक घंटा पहले

गाजीपुर में एक मां ने अपने 3 बच्चों को जहर दे दिया। इससे 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक है। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हेै। घटना के पीछे पति-पत्नी में विवाद बताया जा रहा है।

  • खबर में आगे बढ़ने से पहले पोल में हिस्सा ले सकते हैं।

पति और देवर के साथ हुई थी नोकझोंक
मामला सुहवल थाना क्षेत्र के ढढनी भानमल राय गांव का है। आरोपी महिला सुनीता देवी रेवतीपुर थाना साईत बांध की रहने वाली है। उसके चार बच्चे हैं। वह अपने बच्चों के साथ रक्षाबंधन के दिन मायके ढढनी भानमल राय गांव आई थी।

परिजनों ने बताया, “सोमवार को महिला का मोबाइल पर पति और देवर के साथ विवाद हो गया। इससे महिला नाराज हो गई और उसने अपने दो बेटों हिमांशु (11), प्रियांशु (8) और बेटी सुप्रिया (7) को दिन के 4 बजे चाय में मिलाकर जहर दे दिया।”

उन्होंने बताया, “बच्चों की हालत बिगड़ने लगी तो महिला ने इस बात की जानकारी दी। घर के लोग बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां इलाज के दौरान पीयूष की मौत हो गई। डॉक्टरों ने हिमांशु और सुप्रिया की हालत नाजुक देख वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।”

यह फोटो सबसे बड़े लड़के हिमांशु की है। आरोपी महिला को हिरासत में लिया गया है।

यह फोटो सबसे बड़े लड़के हिमांशु की है। आरोपी महिला को हिरासत में लिया गया है।

घर वालों ने बताया, “वाराणसी पहुंचते ही हिमांशु ने भी दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी गांव के लोगों ने पुलिस को दी।” मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है।

यह फोटो ढढनी भानमल राय गांव की है। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए।

यह फोटो ढढनी भानमल राय गांव की है। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए।

छोटा बेटा खेलने गया था नहीं तो वह भी मारा जाता- आरोपी महिला की मां
आरोपी महिला की मां ने कहा, “यहां उसे किसी बात का दुख नहीं था। अपने ससुराल वालों से मोबाइल पर नोकझोंक हुई थी। इसके बाद उस‌ने 3 बच्चों को चाय में जहर दे दिया। सबसे छोटा बेटा शेरू बगल के घर में खेलने गया था। नहीं तो वह भी मारा जाता।”

यह फोटो परिजनों की है। दो बच्चों की मौत होने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह फोटो परिजनों की है। दो बच्चों की मौत होने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

प्रभारी निरीक्षक बोले- आरोपी से पूछताछ की जा रही
मामले में प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया, “घटना में दो मासूम की मौत हो गई है। एक का वाराणसी में इलाज चल रहा है। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।”

Source link