अब बमबाज गुड्डू मुस्लिम STF के रडार पर, मिली लोकेशन की जानकारी

अब बमबाज गुड्डू मुस्लिम STF के रडार पर, मिली लोकेशन की जानकारी

उमेश पाल हत्याकांड का...- India TV Hindi

Image Source : फाइल
उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू मुस्लिम

लखनऊ : असद और गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर के बाद अब गुड्डू मुस्लिम यूपी एसटीएफ के रडार पर है। पुलिस को गुड्डू मुस्लिम के लोकेशन की जानकारी मिली है जिसके आधार पर उसे घेरा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक  मेरठ से जिस मार्केट से होते हुए वह फरार हुआ है वहां के कई लोकेशन की जानकारी एसटीएफ को मिली है। यूपी एसटीएफ सरगर्मी से गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापे मार रही है। अखलाक से उसके छिपने के ठिकाने के कई इनपुट्स मिले हैं।

बम फेंककर गुड्ड मुस्लिम ने फैला दिया था दहशत

उमेश पाल मर्डर केस में गुड्ड मुस्लिम को भी पुलिस पकड़ने की कोशिश कर रही है। हत्याकांड के दौरान जो सीसीटीवी में कैद हुआ उसमें बम फेंकते दिख रहा शख्स गुड्डू मुस्लिम है। गुड्डू मुस्लिम ने उमेश पाल की हत्या के दौरान ताबड़तोड़ बम चलाकर दहशत फैला दिया था। लेकिन अब असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद वह एसटीएफ के रडार पर है। पुलिस को उसके लोकेशन की इनपुट मिली है जिसके आधार पर उसे घेरने की कोशिश की जा रही है।

यूपी एसटीएफ ने असद और गुलाम को मार गिराया

इससे पहले आज दोपहर 12 बजे पुलिस ने माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम मोहम्मद को एनकाउंटर में मार गिराया। सूत्रों के मुताबिक पिछले 48 घंटे से ही असद की उल्टी गिनती शुरू हो गई थी। यूपी एसटीएस को असद और गुलाम के बारे में लगातार पुख्ता इनपुट मिल रहे थे। जिसके बाद यूपीएसटीएफ ने कुछ जगहों पर छापेमारी की लेकिन असद पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जा रहा था।

एसटीएफ के ऑपरेशन को गोपनीय रखा गया

लेकिन झांसी में उसके छिपे होने की ख़बर जैसे ही एसटीएफ को मिली। एसटीएफ की टीम ने जाल बिछाना शुरू किया और ऑपरेशन बेहद गोपनीय रखा गया। दरअसल, दिल्ली से फरार होने के बाद असद और गुलाम लगातार अपना हाईडाउट बदल रहे थे। लेकिन दिल्ली में जिन लोगों ने उनकी मदद की थी उनसे कई इनपुट मिले जिसके आधार पर यूपी एसटीएफ से स्पेशल सेल ने कई इनपुट शेयर किए। इस इनपुट पर यूपी एसटीएफ ने काम करना शुरू किया। जिसके बाद आखिरकार असद और गुलाम को झांसी के पास बड़का गांव में एक इनपुट के बाद रोका गया उन्होंने पुलिस पर फायर किया जवाबी कार्रवाई में मारे गए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Source link