इस कंपनी के पास हैं मात्र 3 कारें, इनकी भी ज्यादा लोग नहीं खरीद रहे; कंपनी की बिक्री में आई 32% की गिरावट

इस कंपनी के पास हैं मात्र 3 कारें, इनकी भी ज्यादा लोग नहीं खरीद रहे; कंपनी की बिक्री में आई 32% की गिरावट

ऐप पर पढ़ें

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने अप्रैल 2023 के लिए अपने बिक्री की डिटेल्स शेयर की है। कंपनी ने पिछले महीने घरेलू बाजार में मात्र 5,313 यूनिट्स की बिक्री की है। अप्रैल 2022 में 7,874 यूनि़ट्स की तुलना में वाहन निर्माता ने पिछले महीने वॉल्यूम में 32 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है। 

टोयोटा की 7-सीटर इनोवा क्रिस्टा से कम है इसके 8-सीटर वैरिएंट की कीमत, ये रही 7 एयरबैग वाली इस धांसू MPV की प्राइस डिटेल्स

मार्च में बिकी 6,692 यूनिट्स

महीने-दर-महीने के आंकड़ों के संबंध में इस साल मार्च में बेची गई 6,692 यूनिट्स की तुलना में होंडा की मात्रा में 20.61 प्रतिशत की गिरावट आई है। अप्रैल से BS6 फेज-2 एमिशन नॉर्म्स के लागू होने के कारण जापानी ऑटो दिग्गज ने चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी, जैज और WR-V को बंद कर दिया, जिसके बाद यह गिरावट दर्ज की गई। अमेज निर्माता की सबसे किफायती पेशकश है, जिसके बाद City और City Hybrid का नंबर आता है।

नई होंडा सिटी में मिलती है ADAS सेफ्टी

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के निदेशक युइची मुराता ने कहा कि अप्रैल 2023 के महीने के लिए हमारी बिक्री के परिणाम हमारी योजना के अनुरूप हैं। उन्होंने अपनी नई होंडा सिटी के बारे में बोलते हुए कहा कि होंडा सिटी के लगभग सभी वैरिएंट में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्ट सिस्टम मिलता है, जो न्यू होंडा सिटी को एक स्ट्रॉन्ग सेफ्टी फीचर्स देता है। 

जल्द आएगी एक धांसू एसयूवी

आपको बता दें कि होंडा अब अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है, जो इस साल त्योहारी सीजन के आसपास लॉन्च होने वाली है। ये एसयूवी भारत में लॉन्च होने के बाद हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को कड़ी टक्कर देगी। कंपनी को उम्मी है कि उसका नया मॉडल उसके लिए गेम चेंजर साबित होगी। ऑटोमेकर अपकमिंग एसयूवी को पेट्रोल और पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश कर सकता है।

हुंडई ने नई अफोर्डेबल मिनी SUV लॉन्च की, कम कीमत में फीचर्स की भरमार; बाजार में टाटा पंच से मुकाबला

Source link