उमेश पाल मर्डर केस की पूरी प्लानिंग अतीक ने बनाई, माफिया डॉन ने पूछताछ में कबूला

उमेश पाल मर्डर केस की पूरी प्लानिंग अतीक ने बनाई, माफिया डॉन ने पूछताछ में कबूला

अतीक अहमद- India TV Hindi

Image Source : एएनआई
अतीक अहमद

लखनऊ: माफिया डॉन अतीक अहमद पुलिस की पूछताछ में यह कबूल कर लिया है कि उमेश पाल को मारने की पूरी प्लानिंग उसी की थी। अतीक ने बताया कि उमेश पाल के अपहरण का केस आख़िरी स्टेज में पहुंच चुका था और वह जिस तरह खुलेआम हमारे खिलाफ बोल रहा था उससे गलत मैसेज जा रहा था। इसलिए हमने तय किया कि अगर उमेश को दिन-दहाड़े नहीं मारा गया तो फिर हमारे नाम का ख़ौफ़ ख़त्म हो जाएगा। इसलिए हमने यह फैसला लिया।

अतीक ने बताया कि उमेश को उसके घर के बाहर दोनों पुलिसवालों के साथ मारने की पूरी योजना मेरी थी।  मैं चाहता था कि प्रयागराज के लोग ये जान जाएं कि अतीक चकिया अभी ज़िंदा है। अतीक ने बताया कि उसी के कहने पर असद भी इस शूटआउट में शामिल हुआ। अशरफ ने शूटरों का इंतजाम किया और बरेली जेल में उनसे मिला। 

उमेश पाल हत्या मामले में अतीक और अशरफ को 4 दिनों की पुलिस रिमांड दी गई है। पुलिस इस मामले में दोनों से पूछताछ कर रही है। इसी पूछताछ के दौरान अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग की बात कबूल की है। 

इससे पहले कल माफिया अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में विवेचकों को दिए अपने को दिए बयान में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबंध होने की बात कबूल की थी है। अतीक ने बयान में कहा, मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है क्योंकि मेरे सीधे संबंध पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से हैं। पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब की सीमा में हथियार गिराए जाते हैं जिनको लोकल कनेक्शन इकट्ठा कर लेता है और उन्हीं खेपों से जम्मू कश्मीर के दहशतगर्दों को भी हथियार मिलते हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Source link