कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बोले- PM मोदी जहरीले सांप जैसे: आप सोचेंगे यह जहर है या नहीं? उसे चखेंगे और मौत हो जाएगी

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बोले- PM मोदी जहरीले सांप जैसे: आप सोचेंगे यह जहर है या नहीं? उसे चखेंगे और मौत हो जाएगी

  • Hindi News
  • National
  • Jairam Ramesh Vs Narendra Modi | PM Modi Congress Means False Guarantee Remark

बेंगलुरूकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक
जयराम रमेश ने कहा कि अमित शाह और योगी के बाद अब पीएम मोदी निराशा की वजह से अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। - Dainik Bhaskar

जयराम रमेश ने कहा कि अमित शाह और योगी के बाद अब पीएम मोदी निराशा की वजह से अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक के कलबुरागी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा- PM मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मर चुके हैं।

दरअसल, पीएम ने गुरुवार को कर्नाटक के 50 लाख बीजेपी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए कांग्रेस पर चुनावी वादे पूरे न करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब है झूठी गारंटी, कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार की गारंटी। इसके जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूछा कि क्या पीएम मोदी के पास यह साबित करने के लिए कोई डेटा है कि कांग्रेस के वादे पूरे नहीं हुए।

वहीं, जयराम रमेश ने कहा कि 10 मई को कर्नाटक की जनता बीजेपी के 40% कमीशन वाली सरकार को खत्म करने की गारंटी देगी। राज्य में कांग्रेस की गारंटी लागू की जाएगी, जैसे हमने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश में की है।

इस पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पीएम ने यह टिप्पणी निराशा और हताशा में की है। जयराम ने ट्विटर पर लिखा कि गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी के बाद अब पीएम मोदी निराशा की वजह से अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। जयराम की प्रतिक्रिया पीएम की टिप्पणी के कुछ ही घंटों बाद आई है।

राजस्थान में कांग्रेस ने पुरानी पेंशन योजना, 125 दिन का काम, स्वास्थ्य का अधिकार और चिरंजीवी योजना लागू की। हमारी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में किसानों की कर्जमाफी, राजीव गांधी किसान न्याय योजना और पुरानी पेंशन योजना को पूरा किया। हमने 2013 में सरकार बनाई थी और 2018 तक सत्ता में थे। हमारे लगभग 100% वादे पूरे किए गए हैं।

10 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव हैं। प्रचार के लिए PM मोदी 28 अप्रैल को मैदान में उतरेंगे।

10 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव हैं। प्रचार के लिए PM मोदी 28 अप्रैल को मैदान में उतरेंगे।

इस साल 8 बार कर्नाटक का दौरा कर चुके हैं PM
इस साल PM नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार से पहले कर्नाटक का आठ बार दौरा कर चुके हैं। आखिरी बार उन्होंने 9 अप्रैल को यहां का दौरा किया था। उससे पहले वह 25 मार्च को BJP की राज्यव्यापी ‘विजय संकल्प यात्रा’ के समापन के मौके पर कर्नाटक के दावणगेरे पहुंचे थे और एक रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया था।

जयराम ने शाह के बयान को डराने वाला बताया था
इससे पहले जयराम रमेश ने अमित शाह के बयान को डराने वाला बताया था। अमित शाह ने 25 अप्रैल को कर्नाटक में एक रैली में कहा था कि अगर देश की सबसे पुरानी पार्टी कर्नाटक में सरकार बनाती है तो राज्य दंगों से पीड़ित होगा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान की निंदा की। उन्होंने अमित शाह की उस टिप्पणी की निंदा की जिसमें शाह ने कहा था कि यदि सबसे पुरानी पार्टी सत्ता में आती है तो कर्नाटक दंगों से पीड़ित होगा। इस पर जयराम रमेश ने कहा कि यह एक निर्लज्जतापूर्ण डराने वाला बयान है। गृहमंत्री चुनाव प्रचार के दौरान निश्चित हार को देखते हुए धमकियां दे रहे हैं।

इससे जुड़ी अन्य खबरें भी पढ़ें…
PM की कर्नाटक के 50 लाख BJP कार्यकर्ताओं से बातचीत:लोगों का दिल जीत लिया, तो बूथ भी जीत लेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक में भाजपा के 50 लाख कार्यकर्ताओं से वर्चुअल बात की। PM ने कहा कि अगर कार्यकर्ता लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करेंगे, तो लोग आशीर्वाद जरूर देंगे। बूथ जीतने की शुरुआत तब होती है जब कार्यकर्ता बूथ से जुड़े परिवारों को जीत लेता है, उनके दिल को जीत लेता है। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

Source link