क्या भारत और पाकिस्तान के बीच होगा टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल? जानें एबी डी विलियर्स ने क्या कहा

क्या भारत और पाकिस्तान के बीच होगा टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल? जानें एबी डी विलियर्स ने क्या कहा

ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। भारत, पाकिस्तान समेत इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इन चार टीमों के नॉकआउट में पहुंचने के बाद अब भारत व पाकिस्तान के फैंस के जहन में एक ही सवाल है कि क्या टी20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर उन्हें भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने को मिल सकता है। पाकिस्तान जहां पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी, वहीं टीम इंडिया का सामना दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा। अगर यहां भारत और पाकिस्तान की टीम जीत दर्ज करती है तो बेशक दोनों टीमों के बीच मेलबर्न में खिताबी जंग होगी। जब यही सवाल फैंस से साउथ अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने सोशल मीडिया पर पूछा तो अधिकतर लोगों का जवाब हां ही था।

सुनिल गावस्कर का बड़ा बयान, कहा अगर ये खिलाड़ी हुआ फेल तो भारत को 140-150 रन बनाने के लिए भी जूझना पड़ेगा

एबी डी विलियर्स ने ट्विटर पर एक पोल डाला जिसमें उन्होंने पूछा ‘पाकिस्तान/भारत फाइनल?’ 

डी विलियर्स के इस पोल पर फैंस ने जमकर वोट किए और 70 प्रतिशत से अधिक लोगों ने हां में जवाब दिया। इस पोल पर वोट आने के कुछ देर बाद डी विलियर्स ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा वोट भी भारत बनाम पाकिस्तान फाइनल को जाता है।

VIDEO: सूर्यकुमार यादव ने खोला अपने 360 डिग्री खेल का राज, बताया कब हुई थी इसकी शुरुआत

मिस्टर 360 के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा ‘काल्पनिक फाइनल वास्तव में! अब तक 70% ने हाँ में मतदान किया है, लेकिन मुझे यकीन है कि NZ और ENG को इस बारे में कुछ कहना होगा। दोनों टीमों के पास अद्भुत लाइन-अप है और वे अच्छी फॉर्म में हैं। दो बड़े सेमीफाइनल मुकाबले होंगे। मेरा वोट भारत-पाक फाइनल के लिए भी जाता है।’

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के लिए एडिलेड पहुंची टीम इंडिया, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

 

बता दें, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल सिडनी में 9 नवंबर को खेला जाना है, वहीं एडिलेड में खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल में भारत से इंग्लैंड भिड़ेगी। यह दोनों ही मुकाबले भारतीय समयानुसार 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे।

Source link