गिरफ्तार होते ही रोने लगा YouTuber मनीष कश्यप, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो, यहां देखें

गिरफ्तार होते ही रोने लगा YouTuber मनीष कश्यप, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो, यहां देखें

Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह रोते हुए दिखाई दिया. इस दौरान उसके कुछ साथी भी वहां मौजूद थे. उसके साथियों ने उसे हिम्मत रखने के लिए कहा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


लाइव टीवी

विवादित यूट्यूबर मनीष कश्यप ने शनिवार सुबह बिहार पुलिस के सामने सरेंडर किया. यह जानकारी बेतिया के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने दी. पिछले कुछ दिनों में पटना और पश्चिम चंपारण पुलिस के साथ-साथ आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की छह टीमों द्वारा आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी. YouTuber पर तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार के बारे में गलत सूचना प्रसारित करने का आरोप है.

कश्यप ने तमिलनाडु के प्रवासी मजदूरों पर हमलों को दिखाते हुए एक फेक वीडियो ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की. कश्यप पर सात आपराधिक मामले दर्ज हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कश्यप को पुलवामा की घटना के बाद पटना के ल्हासा बाजार में कश्मीरी विक्रेताओं पर हमला करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. उसने पहले भी कई आपत्तिजनक सामुदायिक संदेश पोस्ट किए हैं.

बिहार आर्थिक अपराध इकाई ने गुरुवार को अदालत से मनीष कश्यप के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हासिल कर लिया था. सर्च वारंट जारी होते ही, YouTuber के लिए दो संभावित स्थानों पटना और दिल्ली में  छापे मारे गए.

साथ ही मनीष कश्यप के बैंक खाते में जमा राशि को बिहार पुलिस ने फ्रीज कर दिया है. इन खातों में कुल मिलाकर 42.11 लाख रुपए जमा हैं. बिहार पुलिस के अनुसार, उसके एसबीआई खाते में 3,37,496 रुपये, उसके आईडीएफसी बैंक खाते में 51,069 रुपये, एचडीएफसी बैंक खाते में 3,37,463 रुपये और एचडीएफसी बैंक खाते में 34,85,909 रुपये जमा थे.

त्रिपुरारी उर्फ मनीष 2020 में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में बिहार के चनपटिया विधानसभा जिले से चुनाव भी लड़ चुका है. नामांकन के समय चुनाव आयोग को सौंपे गए हलफनामे में उसने खुद को त्रिपुरारी कुमार तिवारी के नाम से उम्मीदवार के रूप में पेश किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link