जबर्दस्त प्लान! 400 रुपये से कम में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो, 50GB फ्री डेटा और कॉलिंग भी

जबर्दस्त प्लान! 400 रुपये से कम में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो, 50GB फ्री डेटा और कॉलिंग भी

रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहे हैं। प्रीपेड प्लान के अलावा इन दोनों कंपनियों के पोर्टफोलियो में जबर्दस्त पोस्टपेड प्लान की भी कमी नहीं है। दोनों कंपनियां यूजर्स को हर कैटिगरी के शानदार पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रही हैं। वहीं, अगर आप एक सस्ते पोस्टपेड प्लान की तलाश में हैं, तो भी जियो और वोडा के पास आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन मौजूद है।

हम बात कर रहे हैं जियो और वोडाफोन-आइडिया के 399 रुपये वाले प्लान की। वोडा इस प्लान में यूजर्स को फ्री में 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। वहीं, जियो का यह पोस्टपेड प्लान नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। आइए जानते हैं डीटेल। 

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति जीबी डेटा के लिए आपको 10 रुपये खर्च करने होंगे। कंपनी इस प्लान में 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले जियो के लिए पोस्टपेड प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। जियो का यह प्लान कई अडिशनल बेनिफिट के साथ आता है, जिसमें नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। 

दिवाली के दिन OnePlus का बड़ा धमाका, 5G फोन पर तगड़ा डिस्काउंट, आज खत्म हो जाएगा बंपर ऑफर

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

वोडाफोन-आइडिया का यह किफायती प्लान 40जीबी मंथली डेटा ऑफर करता है। प्लान को ऑनलाइन सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को फ्री में 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। इस प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ 200जीबी डेटा रोलओवर भी दे रही है। वोडा का यह प्लान जी5 प्रीमियम के फ्री सब्सकक्रिप्शन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें आपको Vi Movies and TV  ऐप का वीआईपी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

(Photo: netzi)

Source link