जम्मू-कश्मीर में चार आतंकी ढेर, दो जवान भी शहीद: शोपियां के बडीगाम इलाके में मुठभेड़, दो जवान घायल; सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में चार आतंकी ढेर, दो जवान भी शहीद: शोपियां के बडीगाम इलाके में मुठभेड़, दो जवान घायल; सर्च ऑपरेशन जारी

  • Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir Shopian Encounter Today Update; Army Jawan Martyred, Terrorists Killed

जम्मू2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के बडीगाम इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच में मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए। बताया जा रहा है कि आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा था। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मुठभेड़ में दो जवान भी शहीद हुए हैं। सुरक्षा बल अभी भी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

अफसरों ने बताया- आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया था। इस पर आतंकियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसका सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया। वहीं, 44 RR चौगाम कैंप से सैनिकों को लेकर एक सूमो से बडीगाम में मुठभेड़ स्थल की ओर जा रहे थे। तभी ड्राइवर ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया, जिसमें चार जवान घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय दो ने दम तोड़ दिया, जबकि बाकी दो को शोपियां के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लश्कर के दो आतंकी श्रीनगर में मारे थे
मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों को ने श्रीनगर के रैनावारी इलाके में हुई मुठभेड़ में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को गोला-बारूद, हथियार समेत काफी आपत्तिजनक सामान मिला था। कश्मीर के IGP विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए दोनों लश्कर-ए-तैयबा/ TRF के लोकल आतंकवादी थे। दोनों आतंकी घाटी के ही रहने वाले थे।

खबरें और भी हैं…

Source link