जानें क्यों ओपी राजभर ने कहा- मोदी है तो मुमकिन है; बताया अच्छे-बुरे दिन का अंतर

जानें क्यों ओपी राजभर ने कहा- मोदी है तो मुमकिन है; बताया अच्छे-बुरे दिन का अंतर

पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की कीमतों में जारी वृद्धि को लेकर जहां एक लोग परेशान हैं तो विपक्षी दलों को सरकार को घेरने के लिए एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। ओम प्रकाश राजभर ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की महंगाई को लेकर एक कार्टून के जरिए मोदी सरकार पर तंज कसा है। इसमें अच्छे दिन और बुरे दिन का फर्क दिखाकर चुटकी ली गई है।

ओपी राजभर की पार्टी की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की ओर से शनिवार को एक कार्टून को साझा किया गया है, जिसे ओपी राजभर ने भी रीट्वीट किया है। कार्टून के साथ लिखा गया है मोदी है, तो मुमकिन है। एक शख्स को पहले मोटरसाइकिल पर सिलेंडर ले जाते दिखाया गया है, जिस पर बुरे दिन लिखा है। वहीं, दूसरी तरस्वीर में इसी शख्स को साइकिल पर पीछे लकड़िया बांधकर ले जाते दिखाया गया है। इसे अच्छे दिन बताया गया है। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश के बयान पर सांसद की फिसली जुबान, जानें क्या बोले शफीकुर्रहमान

संबंधित खबरें

दरअसल, पीएम मोदी की ओर से 2014 में दिए गए अच्छे दिन के नारे पर कार्टून के जरिए तंज कसा गया है। तब भाजपा ने केंद्र की सत्ता में आने पर अच्छे दिन लाने का वादा किया था। अब विपक्षी पार्टियां महंगाई के मुद्दे पर इसी नारे को हथियार बनाकर निशाना साध रही हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में काफी तेजी आई है। इसकी वजह से खाने-पीने की अन्य चीजें भी महंगी हो गई है। 

सुभसपा ने मोदी सरकार को ऐसे समय पर घेरा है, जबकि ओम प्रकाश राजभर के भाजपा में जाने की अटकलें लग रही हैं। पिछले दिनों दावा किया गया था कि वह बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर चुके हैं। हालांकि, राजभर ने इससे इनकार किया था। 

Source link