दुष्यंत चौटाला और पंजाब के मंत्री कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने खुद को किया आइसोलेट

नई दिल्‍ली: कोविड का कहर अब पूरे देश में पैर पसार रहा है और इससे अब सत्‍ता के रसूखदार भी नहीं बच पा रहे हैं. हरियाणा के डिप्‍टी सीएम दुष्यंत चौटाला और पंजाब के मंत्री राणा गुरजीत सिंह भी कोविड के शिकार हो गए हैं और उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

हरियाणा के डिप्‍टी सीएम कोरोना पॉजिटिव 

एजेंसी की खबर के अनुसार, हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पंजाब के मंत्री राणा गुरजीत सिंह शनिवार को कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए. चौटाला ने ट्वीट करके बताया कि उन्हें हल्का बुखार है और उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: इस देश के राष्‍ट्रपति ने की घोषणा, कहा- आतंकियों को बिना चेतावनी के मारो गोली

खुद को कर लिया है आइसोलेट 

उन्होंने ट्वीट किया, “आज, हल्का बुखार होने पर मैंने आरटी-पीसीआर जांच करवाई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मैंने खुद को पृथक कर लिया है. पिछले 48 घंटे में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे एहतियात के तौर पर कोविड जांच कराएं.”

संपर्क में आए लोगों से कोविड की जांच कराने का आग्रह 

इससे पहले शुक्रवार को, दुष्यंत चौटाला के पिता एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख अजय सिंह चौटाला भी कोविड की जांच में संक्रमित मिले थे. पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने कपूरथला में कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने भी अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड की जांच कराने का आग्रह किया. 

लाइव टीवी

Source link