‘पहले साइकिल ठीक करवाएं फिर चलाएं’, अखिलेश यादव के सपा सदस्यता कैंपेन पर बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का तंज

‘पहले साइकिल ठीक करवाएं फिर चलाएं’, अखिलेश यादव के सपा सदस्यता कैंपेन पर बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का तंज

आगरा से बीजेपी (BJP) सांसद रामशंकर कठेरिया (Ramshankar Katheria) ने अखिलेश यादव पर चुटकी ली है। मंगलवार से शुरू हुए समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर रामशंकर कठेरिया ने कहा कि अखिलेश यादव पहले साइकिल की मरम्मत करवाएं फिर उसे चलाएं। यही नहीं, रामशंकर कठेरिया ने कहा कि जब अखिलेश यादव रामपुर और आजमगढ़ तक नहीं बचा पाए तो हमारा मुकाबला कैसे करेंगे? आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कठेरिया ने कहा कि विपक्ष का मनोबल बुरी तरह गिरा हुआ है और बीजेपी को चुनाव में टक्कर देने वाला कोई नहीं है। 

गौरतलब है कि मंगलवार को अखिलेश यादव ने पार्टी में नए सिरे से जान फूंकने की मुहिम के तहत सदस्यता अभियान की शुरूआत की। इस दौरान अखिलेश ने बिना ओपी राजभर का नाम लिए कहा कि समाजवादी पार्टी को किसी की सलाह की जरूरत नहीं है। यही नहीं, जब उनसे पूछा गया कि वो आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव के दौरान वहां प्रचार के लिए क्यों नहीं गए? इसके जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें भरोसा दिलाया़ गया था कि वहां जाने की जरूरत नहीं है। 

रामपुर और आजमगढ़ सीट समाजवादी पार्टी का किला मानी जाती है। ऐसे में इन दोनों सीट पर मिली करारी हार के बाद से अखिलेश यादव के खिलाफ अंदर और बाहर दोनों तरफ से आवाज उठनी शुरू हो गई है।

Source link