पानीपत पुलिस और हत्यारोपियों की मुठभेड़: दोनों तरफ से चली गोलियां; 2 के पैरों में लगीं 3 गिरफ्तार, टैक्सी वाले को मारकर फेंका था

पानीपत पुलिस और हत्यारोपियों की मुठभेड़: दोनों तरफ से चली गोलियां; 2 के पैरों में लगीं 3 गिरफ्तार, टैक्सी वाले को मारकर फेंका था

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Encounter Between Panipat Police And Miscreants; Driver Mohit Soni Robbed And Murder Case In Sonipat Update, Three Arrested

पानीपतएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले की पुलिस और ट्रैक्सी ड्राइवर के हत्यारोपियों के बीच सोमवार रात को मुठभेड़ हुई। कई राउंड फायर के बाद पानीपत CIA-2 ने दोनों घायलों समेत 3 बदमाशों को काबू कर लिया। यह वही बदमाश हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले टैक्सी ड्राइवर मोहित सोनी को मार कर फेंक दिया था।

मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोलियां चलीं। गोलियां बदमाशों के पैरों में लगीं। घायल बदमाशों को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां दोनों घायल उपचाराधीन हैं। हत्यारोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में तहसील कैंप के ड्राइवर मोहित सोनी का अपहरण करने, लूटपाट करके हत्या करने की वारदात का खुलासा हुआ है।

सनौली एरिया के गांव शमशाबाद में हुई मुठभेड़
पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए सनौली एरिया के गांव शमशाबाद में दबिश दी। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाशों की पहचान अशोक लोहारी व सचिन निवासी विजय नगर, रोहतक के रूप में हुई है। इन दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। दोनों सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हैं, जबकि तीसरा आरोपी फिलहाल सनौली थाना की जेल में बंद है।

परिजनों से बातचीत करते SIS प्रमोद कुमार (फाइल फोटो)।

परिजनों से बातचीत करते SIS प्रमोद कुमार (फाइल फोटो)।

14 अक्टूबर को की थी आरोपियों ने मोहित की हत्या
थाना तहसील कैंप में 15 अक्तूबर को राजेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया गया कि वह प्रीत विहार कॉलोनी का रहने वाला है। उसने एक ब्रेजा कार ली हुई है। कार उसका बेटा मोहित सोनी चलाता था। 14 अक्टूबर को मोहित बुकिंग के लिए फोन आने पर गांव रसलापुर के लिए गया था।

शाम करीब 7:30 बजे मोहित ने घर पर फोन करके बताया कि रसलापुर में उसे सवारियां मिल गई हैं। सवारियों ने गाड़ी बुकिंग के लिए ऑनलाइन खाते में 290 रुपए डलवा दिए है। यहां से बुकिंग लेकर वह झज्जर के लिए जा रहा है। बहालगढ़ पहुंचने के बाद मोहित की कोई लोकेशन नहीं आई। पूरी रात मोहित का फोन ट्राई किया, लेकिन वह नहीं मिला।

राजेंद्र ने बताया कि उन्होंने पुलिस को मोहित के लापता होने की शिकायत दी। जांच पड़ताल करते हुए पुलिस को अज्ञात शव मिला, जो मोहित का निकला। जांच आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी को पंकज निवासी गांव कवि जिला पानीपत को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर ही गांव शमशाबाद में दबिश देकर अन्य आरोपियों को पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं…

Source link