भाजपा नेत्री मौत मामला: कौन है ‘राजेश’ जिसके घर आने पर होता था श्वेता और दीपक का झगड़ा, नोकझोंक का नया वीडियो सामने आया

भाजपा नेत्री मौत मामला: कौन है ‘राजेश’ जिसके घर आने पर होता था श्वेता और दीपक का झगड़ा, नोकझोंक का नया वीडियो सामने आया

बांदा में जिला पंचायत सदस्य व भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री श्वेता सिंह गौर मौत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। श्वेता सिंह की मौत के मामले में उनकी बेटियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। बेटियों ने मीडिया के सामने कहा कि मां की हत्या की गई है और वो भी बेटे की चाह में। श्वेता के ससुराल वाले चाहते थे कि पति दीपक की दूसरी शादी हो जाए ताकि खानदान को वारिस मिले। यही नहीं बेटियों ने तो ये भी दावा किया उनके पापा कई बार मां की हत्या की बात कर चुके थे। वहीं, अब श्वेता की मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में श्वेता सिंह गौर और पति दीपक सिंह के बीच जमकर नोंकझोक हो रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें वीडियो में राजेश नाम के शख्स को लेकर दंपती में विवाद हो रहा है। 

दरअसल, जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की ओर से कई दिनों से पति दीपक सिंह से हो रही नोकझोंक के बनाए जा रहे वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इनसे साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों के बीच अंदरूनी तौर पर ठीकठाक नहीं चल रहा था। 

 

श्वेता ने राजेश नाम के किसी शख्स का घर आने पर विरोध किया था। दीपक को यह बात ठीक नहीं लगी थी। इस पर काफी बहस हुई थी। इन्हीं वीडियो के कुछ अंश इस प्रकार हैं…

 

दीपक – तलाक तो तेरा-मेरा हो गया।

श्वेता – तलाक तो है ही हमारा।

दीपक – वो तो हो गया अब लिखित में करा रहा हूं मैं। अच्छा तुम वीडियो बना रही हो, वीडियो बनाओ। सही-सही बात बताओ हुआ क्या है?

श्वेता – मुझे नहीं बताना कुछ।

 

दीपक – तो फर्जी क्यों लड़ रही हो? तुमने मुझसे कहा राजेश यहां नहीं आना चाहिए। तो क्या कारण है, क्यों नहीं आना चाहिए? आना चाहिए, आएगा।

श्वेता – बस नहीं आना चाहिए। मैं सीधे आपके पापा को बताऊंगी। वही सीधे फोन करेंगे राजेश को। मैं आपको नहीं बताना चाहती। आपके बाप-महतारी को बताऊंगी। अगर आ गया राजेश सिंह तो मैं पापा-मम्मी को बताऊंगी। क्योंकि मेरी बेटियां हैं यहां।

 

Source link