भास्कर अपडेट्स: राजस्थान में बॉर्डर पर पाकिस्तान ने BSF जवानों पर की फायरिंग, कोई हताहत नहीं

भास्कर अपडेट्स: राजस्थान में बॉर्डर पर पाकिस्तान ने BSF जवानों पर की फायरिंग, कोई हताहत नहीं

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; BSF PAK Rengers Firing Rajasthan; Assma Slum Fire Broke Out; Nasik Road Accident; Rajastha BSF Firing

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। BSF अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार को पाकिस्तानी रेंजर्स ने किसानों और जवानों पर 6-7 राउंड फायरिंग की। बदले में भारतीय जवानों ने भी जवाब दिया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अधिकारियों के मुताबिक BSF ने गोलीबारी की घटना के बाद शनिवार को एक फ्लैग मीटिंग बुलाई है। मीटिंग श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ सेक्टर में होगी। माना जा रहा है कि इसमें पाकिस्तान के अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

यूपी के बदायूं में भीड़ ने पुलिस पर किया हमला, पेट्रोलिंग के लिए निकली थी टीम

यूपी के बदायूं में शुक्रवार रात पेट्रोलिंग को निकली पुलिस टीम पर भीड़ ने अचानक पथराव कर दिया। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस के साथ रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) मौके पर पहुंची और हमलावरों पर जमकर लाठियां भांजी। भीड़ ने पुलिस के कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया है। मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अफसरों का कहना है कि बाकी उपद्रवियों की वीडियोग्राफी के आधार पर पहचान की जा रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

महाराष्ट्र के नासिक में सड़क हादसे में 5 छात्रों की मौत, 4 घायल

महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में 5 छात्रों की मौत हो गई। घटना में 4 घायल हो गए। हादसा सिन्नोर के पास मोहदरी के पास हुई। बताया जा रहा है कि छात्रों का एक ग्रुप अपने दोस्त की शादी से वापस लौट रहे थें। अचानक कार की टायर फटने से गाड़ी अनकंट्रोल होकर डिवाइडर से टकरा गया और सामने से आ रही दूसरी गाड़ी से टकरा गया। पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रों की उम्र 18 से 20 साल है और सभी कॉलेज स्टूडेंट हैं।

असम की झुग्गी बस्ती में लगी आग, कई घर जलकर खाक हुए

असम के गुवाहाटी में फटासिल अंबरी इलाके की एक झुग्गी बस्ती में शुक्रवार शाम को आग लग गई। इसकी चपेट में आने से कई घर जलकर खाक हो गए। जानकारी मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खबरें और भी हैं…

Source link