2 साल बाद लौटा मृत कोरोना मरीज, हो चुका था अंतिम संस्कार भी, चौंका देगी ये रिपोर्ट

2 साल बाद लौटा मृत कोरोना मरीज, हो चुका था अंतिम संस्कार भी, चौंका देगी ये रिपोर्ट

Madhya Pradesh News: कोरोना महामारी के चलते लाखों लोग काल के गाल में समा गए. महामारी की पहली और दूसरी लहर में वायरल ने भारी तबाही मचाई थी. इस दौरान अव्यवस्था इतनी फैल गई थी कि लोगों के शव बदलने के केस भी सामने आए थे. सारी स्वास्थ्य सुविधाएं चरमरा गई थी. अब मध्यप्रदेश के धार से कोरोना से जुड़ा दंग कर देने वाला मामला सामने आया है. 


लाइव टीवी

मध्यप्रदेश के धार में रहने वाले कमलेश को कोरोना की दूसरी लहर में मृत घोषित कर दिया गया था. कमलेश दो साल बाद वापस लौट आया है. कमलेश की खबर ने सभी को दंग कर दिया है. परिवार वालों ने भी कमलेश की पहचान कर ली है. आइये आपको बताते हैं आखिरकार कमलेश दो साल तक कहां था और किस हालत में था.

साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर जब आई तो केस बढ़ते ही चले गए. इसी दौरान 30 साल के कमलेश भी कोरोना से संक्रमित हुए थे. तब अस्पताल ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया था. तत्काली एडवाइजरी के कारण कमलेश का शव परिजनों को नहीं सौंपा गया था. कोरोना नियमों के तहत प्रशासन ने कमलेश के मौत के बाद अंतिम संस्कार की खबर परिवार वालों को दी थी. 

दो साल बाद जब कमलेश घर लौटा तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. कमेश का बुरा हाल था और वह अब भी सदमे में है. कमलेश ने बताया कि उसे एक गिरोह ने अहमदाबाद में बंधक बना लिया था. उसे हर दिन नशे का इंजेक्शन दिया जाता था. कमलेश की खबर मिलते ही प्रशासन भी एक्टिव हो गया है. अधिकारियों ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link