Air India: महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा का चौंकाने वाला बयान, महिला को ही बता दिया गुनहगार

Air India: महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा का चौंकाने वाला बयान, महिला को ही बता दिया गुनहगार

Air India Urine Case: एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने के मामले में आरोपी शंकर मिश्रा ने कोर्ट में बड़ा बयान देकर लोगों को चौंका दिया है. शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी ने कहा कि विमान पर उसने पेशाब नहीं किया था बल्कि महिला ने खुद पेशाब कर साजिश के तहत मुझे फंसाने की कोशिश की है. वहीं दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में शंकर मिश्रा को कस्टडी में लेने की अर्जी डाली है. इधर पुलिस का कहना है कि शंकर मिश्रा को रिमांड में लेने के बाद एकबार पूरी घटना को समझना जरूरी है इसलिए उसे रिमांड दिया जाए. वहीं सेशन कोर्ट ने इस अर्जी को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में सुनवाई के लिए भेज दिया है. शनिवार को कोर्ट ने शंकर मिश्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था.

कोर्ट ने जमानत देने से किया इंकार

कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई के दौरान शंकर मिश्रा को जमानत देने से इंकार कर दिया था. शंकर मिश्रा पर आरोप है कि उसने एयर इंडिया की उड़ान के दौरान बुजुर्ग सहयात्री पर नशे में धुत होकर पेशाब कर दिया था और उनसे अभद्रता की थी. कोर्ट ने इस मामले में टिप्पणी करते हुए कहा कि यह एक गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. बुजुर्ग महिला के साथ ऐसा कृत कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बताते चले यह घटना 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रहे एयर इंडिया विमान में हुई थी. मामला बढ़ने के बाद पुलिस हरकत में आई और महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की थी.

यकीन के लायक नहीं आरोपी का आचरण

आपको बता दें कि नोटिस दिए जाने के बाद भी आरोपी शंकर मिश्रा जांच के लिए नहीं आया फिर कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया. तब शंकर मिश्रा जांच के लिए आया. इस पर कोर्ट ने कहा कि शंकर मिश्रा का आचरण यकीन करने के लायक नहीं है. इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि आरोपी जमानत पर रहते हुए गवाहों को प्रभावित कर सकता है जिसकी वजह से शंकर मिश्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link