American Airlines Pee-Gate: विमान में फिर शर्मनाक हरकत, नशे में धुत शख्स ने साथी पैसेंजर पर किया पेशाब

American Airlines Pee-Gate: विमान में फिर शर्मनाक हरकत, नशे में धुत शख्स ने साथी पैसेंजर पर किया पेशाब

अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहे एक भारतीय शख्स ने अपने सहयात्री पर पेशाब कर दिया, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया है. सूत्रों ने एयरलाइन के कर्मचारियों के हवाले से बताया, आरोपी भारतीय यात्री शराब के नशे में था और उसने एक बहस के दौरान अपने सहयात्री पर पेशाब कर दिया. यह घटना अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट एए 292 में हुई और आरोपी यात्री को सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) ने रविवार को रात करीब 9 बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आईजीआई) पर प्लेन के उतरने के बाद पकड़ लिया.


लाइव टीवी

सूत्रों ने बताया, एयरलाइन ने विमान के एयरपोर्ट पर उतरने से पहले मामले की जानकारी दिल्ली हवाई अड्डे को दी और घटना में शामिल दोनों यात्रियों को बाद में दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया. सूत्रों ने बताया कि पीड़ित यात्री ने औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है. हाल के दिनों में यात्रियों के कथित तौर पर शराब पीने के बाद सह-यात्रियों पर पेशाब करने की घटनाएं सामने आई हैं.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

पिछले साल 26 नवंबर को नशे में धुत एक शख्स ने एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली प्लाइट की बिजनेस क्लास में अपनी महिला को-पैसेंजर पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था.जनवरी में यह मामला सामने आया था और दिल्ली पुलिस ने कुछ दिनों बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया था. 

एयर इंडिया ने उस पर 30 दिन तक ट्रैवल करने पर बैन लगाया था. इसके बाद ऐसी ही दूसरी घटना 6 दिसंबर 2022 को एयर इंडिया पेरिस-नई दिल्ली की प्लाइट में सामने आई, जब एक यात्री ने खाली सीट पर और एक महिला सहयात्री के कंबल पर कथित तौर पर तब पेशाब कर दिया था जब वह टॉयलेट गई थी.

ट्रेन में भी सामने आई थी घटना

पिछले महीने अमृतसर-कोलकाता के बीच अकाल तख्त एक्सप्रेस में नशे में धुत टीटीई मुन्ना कुमार ने अपने पति के साथ यात्रा कर रही एक महिला पर पेशाब कर दिया था. जिस वक्त टीटीई ने पेशाब किया, तब महिला सो रही थी. इसके बाद उसने शोर मचाया तो उसके पति ने टीटीई को पकड़ लिया. अन्य यात्री भी जाग गए और टीटीई की पिटाई कर उसे जीआरपी को सौंप दिया था.

(पीटीआई-IANS के इनपुट के साथ)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link