Bihar: नीतीश कुमार ने बिना सीट बेल्ट लगाए की कार की सवारी, भाजपा ने किया बड़ा हमला, वीडियो वायरल

Bihar: नीतीश कुमार ने बिना सीट बेल्ट लगाए की कार की सवारी, भाजपा ने किया बड़ा हमला, वीडियो वायरल

Nitish Kumar Viral Video: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह एक कार की अगली सीट पर बिना सीट बेल्ट लगाए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो तब का है जब मुख्यमंत्री रविवार को गंगा के बढ़ते जलस्तर का पटना का अलग-अलग इलाकों में निरीक्षण करने निकले थे.

इस वीडियो को सूचना जनसंपर्क विभाग के आधिकारिक एक्स हैंडल से भी पोस्ट किया गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है मुख्यमंत्री कार पर सवार हैं और अगली सीट पर बैठे हैं, लेकिन सीट बेल्ट नहीं लगाया है.

इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद भाजपा ने मुख्यमंत्री पर जोरदार कटाक्ष किया है. 

भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं और गृह मंत्री भी हैं लेकिन उनका व्यवहार राजा की तरह है. नीतीश कुमार बिहार की अंधेर नगरी के चौपट राजा हैं. ऐसा राजा जो अहंकार में चूर है.

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश जनता को प्रेरित करने की बजाय कानून तोड़कर कौन सा आदर्श प्रस्तुत कर रहे हैं. नीतीश कुमार में अगर थोड़ी भी नैतिकता बची तो कानून का उल्लंघन करने के लिए बिहार की जनता से सार्वजनिक तौर पर माफी मांग लें या फिर बिहार में पुलिस-प्रशासन की नैतिकता बची हो तो जनता द्वारा ट्रैफिक रूल्स वायलेशन में तय फाइन सीएम नीतीश कुमार से भी वसूल करके बिहारवासियों को बड़ा संदेश दें.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Source link