Bihar Politics: ‘बीजेपी के साथ फिर जुड़ेंगे नीतीश कुमार’, PK के दावे पर आ गया Sushil Modi का जवाब

Bihar Politics: ‘बीजेपी के साथ फिर जुड़ेंगे नीतीश कुमार’, PK के दावे पर आ गया Sushil Modi का जवाब

BJP Reaction: चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के नीतीश कुमार के फिर से पलटी मारने और भाजपा के साथ जाने के दावे का भाजपा ने जोरदार खंडन किया है.  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को साफ किया कि नीतीश को भाजपा कभी साथ नहीं रखेगी. डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि अब भाजपा नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएगी. हम किसी भी परिस्थिति में उनको साथ नहीं रखेंगे. उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा कि प्रशांत किशोर रात को नीतीश कुमार से मिलते हैं.

इससे पहले जनसुराज अभियान यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मार सकते हैं. भाजपा के साथ जाने के लिए उन्होंने अपने एक खास नेता को इस काम के लिए रिजर्व रखा है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा में बिल पास कराने के लिए अपने दल का व्यक्ति लगाए हुए हैं और बिहार में गठबंधन बनाकर बिहार की जनता को फिर से ठगने का प्रयास कर रहे हैं.

इधर, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि प्रशांत किशोर के दावे में कितनी सच्चाई है, ये तो मैं नहीं कह सकता हूं. लेकिन इतना जरूर है कि अब नीतीश कुमार कितना भी भाजपा के सामने नाक रगड़ लें, अब भाजपा उनको स्वीकार नहीं करेगी.

प्रशांत किशोर ने क्या कहा था? 

प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक नया तंज कसते हुए कहा था कि नीतीश महागठबंधन को छोड़ भाजपा नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में वापसी कर सकते हैं.

चुनावी रणनीतिकार ने यह भी कहा था कि नीतीश कुमार ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के माध्यम से भाजपा के साथ संवाद का रास्ता खुला रखा है. उन्होंने कहा, भाजपा से नाता तोड़ने के बाद नीतीश कुमार को हरिवंश को पद छोड़ने के लिए कहना चाहिए था. अगर वह इस पद पर बने रहते तो उन्हें जदयू से निष्कासित किया जा सकता था पर नीतीश ने भविष्य को ध्यान में रखते हुए विकल्प खुला रखा है. उन्होंने कहा कि वह आज फिर भाजपा के साथ लड़ाई का नाटक कर रहे हैं, वह फिर से पलट सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link